Move to Jagran APP

रुड़की में चलती कार में सामूहिक दुष्‍कर्म : न आई चेतक, न हुई गश्त, लुटती रही मां-बेटी की अस्मत

एक दिन पहले भगवानपुर क्षेत्र में गैंगवार और अब रुड़की में चलती कार में मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस अब इस मामले में लीपापोती करने में लगी हुई है। इ

By Edited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 11:58 AM (IST)
रुड़की में चलती कार में मां और बेटी से सामूहिक दुष्‍कर्म

जागरण संवाददाता, रुड़की: एक दिन पहले भगवानपुर क्षेत्र में गैंगवार और अब रुड़की में चलती कार में मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मार्ग पर कलियर या रुड़की पुलिस की गश्त होती तो शायद इस तरह की घटना नहीं होती।

loksabha election banner

शहर से लेकर देहात तक अपराधियों के हौसले बुलंद

पुलिस अब इस मामले में लीपापोती करने में लगी हुई है। इस समय शहर से लेकर देहात तक अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जिस तरह से लगातार बड़ी वारदातें हो रही हैं, उसे लेकर पुलिस पूरी तरह बैकफुट पर नजर आ रही है। रुड़की से मंगलौर और कलियर से गुजरने वाली कांवड़ पटरी सुरक्षा के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है। पूर्व में यह बात सामने आती रही है कि बदमाश वारदात के बाद इसी मार्ग से फरार होते हैं, जिसके चलते मार्ग पर पुलिस की गश्त और चेकिंग बेहद जरूरी है।

पुलिस के पास कोई जवाब नहीं

पुलिस की तरफ से भी चौकसी के तमाम दावे किए जाते हैं, लेकिन रुड़की में रात में मां-बेटी के साथ जो घटना घटी है, उसका पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है। जिस मार्ग पर मां-बेटी से दुष्कर्म हुआ। वहां दो घंटे के अंदर एक भी पुलिसकर्मी गश्त और चे¨कग करने नहीं आया।

पुलिस की कोई भी गश्ती टीम मां-बेटी तक नहीं पहुंची

रात करीब 11 बजे महिला कलियर से कार में सवार हुई थी और घटना के बाद एक बजे सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची थी। लेकिन, इस दौरान कलियर और रुड़की पुलिस की कोई भी गश्ती टीम मां-बेटी तक नहीं पहुंची। पुलिस को इसकी भनक तब लगी जब पीड़िता खुद कोतवाली पहुंची। इस घटना से साफ जाहिर है कि पुलिस की गश्त और चे¨कग कागजों में ही चल रही थी। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि जांच में जिसकी लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :- रुड़की में हैवानियत की हदें पार, चलती कार में मां व छह साल की बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.