Move to Jagran APP

कमेटी के नाम पर एक दंपती से 10.80 लाख रुपये ठगे

देहरादून कमेटी के नाम पर एक दंपती से 10.80 लाख रुपये हड़प लिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 11:03 AM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 11:03 AM (IST)
कमेटी के नाम पर एक दंपती से 10.80 लाख रुपये ठगे
कमेटी के नाम पर एक दंपती से 10.80 लाख रुपये ठगे

देहरादून, जेएनएन। कमेटी के नाम पर एक दंपती से 10.80 लाख रुपये हड़प लिए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कमेटी में रकम लगाने वाले दंपती ने जब पैसा वापस मांगा तो उन्हें शार्प शूटरों से मरवाने की धमकी दी गई। मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

अमित रावत निवासी तेग बहादुर रोड, लेन नंबर-4, डालनवाला ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी सोनम की सुक्षम शर्मा पत्‍नी विशाल शर्मा निवासी ईस्ट पटेलनगर से दोस्ती है। सुक्षम व उसका पति विशाल का मीडो कांपलेक्स सहारनपुर रोड पर आफिस है। सुक्षम के कहने पर उसकी पत्‍नी सोनम ने तीन कमेटियां डाल दीं। प्रत्येक कमेटी में 1.80 लाख रुपये जमा किए गए।

सुक्षम ने बताया कि उनकी तीनों कमेटियां बलदेव अरोड़ा निवासी कृष्ण शुगर कंपनी निकट एचडीएफसी बैंक, सहारनपुर रोड के यहां डाली गई हैं। इनमें कुल 10.80 लाख रुपये जमा किए गए। इस बीच पैसे की जरूरत पड़ी तो सुक्षम व विशाल के आफिस जाकर कमेटी उठाने को कहा। तब उन्हें एक डायरी दी और कहा कि उनके पैसे बलदेव अरोड़ा के पास हैं।

जब बलदेव के आफिस जाकर पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से साफ मना कर दिया।

सुक्षम व विशाल के ऑफिस जाकर जब यह बात बताई गई तो दोनों ने पैसे लौटाने से इन्कार कर दिया। निकलते समय तीन-चार लड़के और एक महिला आफिस के बाहर मिले और धमकी दी। महिला ने अपना नाम मीनाक्षी बताते हुए कहा कि ये लड़के शामली के शार्प शूटर हैं। पैसे मांगे तो यह तुम्हें गोली मार देंगे। मामले में पुलिस ने बलदेव अरोड़ा, सुक्षम शर्मा व उसके पति विशाल शर्मा व मीनाक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 यह भी पढ़ें: बंटी और बबली स्टाइल में करते थे चोरी, इस डयलॉग से पहुंचे सलाखों के पीछे

यह भी पढ़ें: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपये ठगे

यह भी पढ़ें: एक महिला ने डरा धमकाकर युवती से हड़प लिए 20 लाख रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.