Move to Jagran APP

युवती को अगवा कर बनाया बंधक, दस महीने तक सामूहिक दुष्कर्म; किसी तरह चंगुल से छूट पहुंची घर

हरिद्वार जिले की रुड़की की युवती ने कुछ लोगों पर उसको अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने कहा कि उसे नजीबाबाद(उत्तरप्रदेश) में बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ दस माह तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 06:51 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 06:51 PM (IST)
युवती को अगवा कर बनाया बंधक, दस महीने तक सामूहिक दुष्कर्म; किसी तरह चंगुल से छूट पहुंची घर
युवती को अगवा कर दस माह तक सामूहिक दुष्कर्म।

रुड़की, जेएनएन। रुड़की की एक युवती ने कुछ लोगों पर उसको अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने कहा कि उसे नजीबाबाद(उत्तरप्रदेश) में बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ दस माह तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़ित युवती किसी तरह से उनके चंगुल से बचकर घर पहुंची और एक महिला समेत चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया। 

loksabha election banner

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती 17 अगस्त 2019 की देर शाम किसी काम से रुड़की रेलवे स्टेशन पर आई थी। आरोप है कि यहां पर कुछ व्यक्तियों ने उसका अपहरण कर उसे कार में डाल दिया। आरोपितों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उप्र के नजीबाबाद, जिला बिजनौर स्थित एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। आरोप है कि यहां पर इसके साथ जीशान, फैजान, युसुफ कुरैशी निवासी रेलवे लाइन का फाटक नंबर दो जाफतागंज नजीबाबाद जिला बिजनौर ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 

यही नहीं एक महिला शबाना ने भी उसकी पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। यह सिलसिला करीब 19 जून 2020 तक तक चलता रहा। 20 जून 2020 को किसी तरह से युवती वहां से भागकर अपने रुड़की स्थित घर आ गई। घर आने के बाद पीड़ित ने अपने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। इस मामले में शनिवार को गंगनहर कोतवाली पुलिस को डाक से युवती का शिकायती पत्र मिला, जिसमें उसने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर जीशान, फैजान, युसुफ कुरैशी और शबाना पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित के बयान दर्ज किए जाएंगे। पीड़ित युवती जून माह में अपने घर आई थी। पुलिस को देरी से शिकायत करने की वजह क्या रही। इसकी भी जानकारी जुटाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़, मेडिकल रिपोर्ट में नहीं हुई पुष्टि; पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

स्वजनों ने नहीं दर्ज कराई थी गुमशुदगी

युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस को कुछ झोल नजर आ रहा है। युवती के गायब होने के बाद भी स्वजनों ने उसके गुम होने की कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी थी। प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज किस वजह से नहीं कराई गई थी। इन सब बातों के जबाव तलाशे जा रहे है।

यह भी पढ़ें: एक व्यक्ति ने पत्नी का 10 हजार रुपये में बेचा, खरीददार ने पति के सामने किया महिला से दुष्कर्म; मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.