Move to Jagran APP

प्रेमी ने गला दबाकर की थी युवती की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा Dehradun News

टी एस्टेट के आरकेडिया ग्रांट में रहने वाली युवती की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबाकर की थी। आरोपित इतने पर ही नहीं रुका। मौत के बाद भी उसके सिर पर डंडे और पत्थर से कई वार किए।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 01:17 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 01:17 PM (IST)
प्रेमी ने गला दबाकर की थी युवती की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा Dehradun News
प्रेमी ने गला दबाकर की थी युवती की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। टी एस्टेट के आरकेडिया ग्रांट में रहने वाली युवती की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबाकर की थी। आरोपित इतने पर ही नहीं रुका। युवती की मौत के बाद भी उसके सिर पर डंडे और पत्थर से भी कई वार किए। यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है। 

loksabha election banner

पटेलनगर थाने के एसओ सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि रविवार को गणेशपुर में एक युवती की लाश मिली थी। जांच में पता चला कि उसका उस्मान कुरैशी निवासी गोरखपुर आरकेडिया ग्रांट, टी एस्टेट के साथ पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की सगाई किसी और से होने पर उस्मान बौखला गया। उसने युवती की हत्या की साजिश रच डाली। 

आरोपित ने युवती को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया। इसी दौरान उसने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित ने उसके सिर पर डंडे और पत्थर से कई वार किए। पहचान छिपाने के लिए चेहरा जलाने की भी कोशिश की। इसके बाद उसने शव गणेशपुर के नजदीक फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक, वारदात में प्रयुक्त डंडा भी घटनास्थल के नजदीक से बरामद कर लिया गया है। आरोपित को पुलिस ने घटना वाले दिन ही शाम के वक्त गिरफ्तार कर लिया था। 

मो. विशाल की रिमांड मंजूर  आज पूछताछ करेगी पुलिस

सिद्धार्थ ज्वेलर्स लूट मामले में अदालत ने आरोपित मो. विशाल की एक दिन की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली है। सरस्वती विहार स्थित सिद्धार्थ ज्वेलर्स के यहां बाइक सवार बदमाशों ने 15 अप्रैल 2019 को लूट की थी। इस मामले में नेहरू कॉलोनी पुलिस ने बीते दिनों मोहम्मद विशाल निवासी ग्राम तिलोकावाला थाना रायपुर, बिजनौर हाल निवासी हाबलिस थाना देवसर जिला कुलगाम (कश्मीर) को गिरफ्तार किया था। 

वह सुद्धोवाला जेल में बंद है। नेहरू कॉलोनी थाने के एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित को रिमांड पर लिया जाएगा। इस दौरान लूट की घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल की बरामदगी और अन्य आपराधिक घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: युवती की सगाई होने की बात नहीं सह पाया प्रेमी, गला दबाकर कर दी हत्‍या

वहीं, इस वारदात में शामिल तीन अन्य बदमाश  बिजनौर जेल में बंद हैं। पुलिस ने उन्हें बी-वारंट पर दून लाने की तैयारी पूरी कर ली है। इसके लिए अदालत में प्रार्थना पत्र दिया गया है। इस मामले में पुलिस की ओर से अभी रिकवरी भी की जानी है।

यह भी पढ़ें: घटनास्थल पर खून न मिलना कर रहा हत्या की ओर इशारा, पु‍लिस कर रही जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.