रायवाला, देहरादून [जेएनएन]: परिजनों के साथ पलवल हरियाणा से उत्तराखंड घूमने आए यात्री को रायवाला में गुलदार ने निवाला बना डाला। यात्री शौच के लिए सड़क किनारे सुनसान जगह पर गया था। क्षेत्र में इस तरह की यह 16 वीं घटना है। 

सोमवार को पुलिस व वन विभाग की टीम ने सत्यनारायण मंदिर के पास जंगल में कॉबिंग की। इस दौरान यात्री टेक चंद (56 वर्ष) पुत्र यादराम का अधखाया शव हरिद्वार हाईवे से करीब सौ मीटर दूर झाडिय़ों से बरामद हुआ।  पलवल हरियाणा निवासी एक परिवार तीर्थनगरी घूमने आया था। रविवार शाम को नीलकंठ दर्शन कर लौटते हुए वह सत्यनारायण मंदिर पर रुके। इस दौरान टेक चंद मंदिर से कुछ दूर आगे सुनसान जगह पर हाईवे किनारे शौच के लिए गए थे। काफी देर तक नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। मौके पर ही उनके जूते व झाडिय़ों में घसीटने के निशान मिले थे। टेकचंद को जंगली जानवर के घसीट कर ले जाने की आशंका जताई जा रही थी। रविवार देर शाम तक वन विभाग और पुलिस कर्मियों ने भी जंगल मे कांबिंग की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। 

रेंजर विकास रावत ने बताया कि घटनास्थल व मृतक के शरीर पर गुलदार के पंजे के निशान हैं। सभवत: वह हाईवे किनारे शौच करने गए, तभी वहां घात लगाकर बैठे गुलदार ने उन पर हमला किया और झाडिय़ों में खींच कर ले गया। गुलदार को चिह्नित करने के लिए कैमरे व पिंजरा लगा दिया गया है। क्षेत्र में लंबे समय से आदमखोर गुलदार का आतंक है। रायवाला के प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

यह भी पढ़ें: गांव में गुलदार के घुसने से ग्रामीणों में मची अफरा-तफरी

यह भी पढ़ें: खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने किया हमला, घायल

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में बाघिन और गुलदार की मौत, वन विभाग में हड़कंप

Posted By: Bhanu