जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : Karisma Kapoor in Rishikesh : मशहूर सिने अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में छुट्टी बिता रही हैं।

तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को उन्होंने फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने प्रशंसकों और फालोवर्स के साथ साझा किया है।

उन्होंने लिखा है कि 'मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है।' बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटो तथा वीडियो रील अपलोड किए हैं इनमें से एक वीडियो रील गंगा के तट पर पानी के साथ अटकेलियां करते हुए साझा किया गया है।

सिने अभिनेत्री करिश्मा ने कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं

यही नहीं इंस्टाग्राम पेज पर सिने अभिनेत्री करिश्मा ने कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं। जिनमें वह पहाड़ की वादियों के में हरियाली के बीच सफेद व लाल रंग के सलवार कुर्ते में नजर आ रही है। पीछे खूबसूरत पहाड़ और सूर्योदय या सूर्यास्त का मनोहरी दृश्य नजर आ रहा है।

इस फोटो के साथ करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि 'मेरा दिल दूर कहीं पहाड़ों में खो गया है।' करिश्मा कपूर की यह फोटो दो दिन पुराने हैं। जबकि उनका वीडियो सोमवार की सुबह का है। गंगा तट पर शूट की गई इस वीडियो रील में वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : Bollywood Actress Urvashi Rautela भाई की शादी में पहुंचीं अपने गांव, दिखा खूबसूरत अंदाज

'यही वह स्थान है जो आत्मा को ईंधन देता है'

वीडियो क्लिप के साथ उन्होंने लिखा कि 'यही वह स्थान है जो आत्मा को ईंधन देता है'। साथ ही कुछ इमोजी भी उन्होंने इसके कैप्शन के साथ पोस्ट की है।

करिश्मा कपूर के इस वीडियो पोस्ट तथा फोटो पर उनके प्रशंसकों ने कई तरह के कमेंट भेजे हैं। कुछ प्रशंसकों ने उन्हें उनके 90 का दशक भी याद कराया है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट