Move to Jagran APP

इंडियन आइडल बनने को ऑडिशन में उमड़ी भीड़

सोनी टीवी के लोकप्रिय शो इंडियन आइडल के लिए ऑडिशन में बड़ी संख्या में पहुंचे युवाओं ने गायकी में अपनी किस्मत आजमाई।

By Edited By: Published: Wed, 09 May 2018 09:17 PM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 05:00 PM (IST)
इंडियन आइडल बनने को ऑडिशन में उमड़ी भीड़
इंडियन आइडल बनने को ऑडिशन में उमड़ी भीड़

देहरादून, [जेएनएन]: देहरादून में पहली बार सोनी टीवी के लोकप्रिय शो इंडियन आइडल के लिए ऑडिशन हुए। इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे युवाओं ने गायकी में अपनी किस्मत आजमाई। ऑडिशन में उत्तराखंड के अलावा अन्य राज्यों से भी प्रतिभागी हिस्सा लेने पहुंचे। देर शाम तक चले ऑडिशन में कई युवा सफल हुए तो कई चयन न होने के कारण मायूस नजर आए।

loksabha election banner

टर्नर रोड स्थित यूनिवर्सल ऐकेडमी में बुधवार को इंडियन आइडल-10 के लिए ऑडिशन हुए। जिसमें उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों के अलावा नेपाल, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, जम्मू कश्मीर से भी प्रतिभागी अपना भाग्य आजमाने पहुंचे। भोर से ही ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। सुबह आठ बजे जब ऑडिशन शुरू हुए तो प्रतिभागियों की लंबी कतार लग चुकी थी। इस दौरान कई प्रतिभागी काफी नर्वस भी नजर आए।

देर शाम तक चले ऑडिशन में कई प्रतिभागियों को घंटों लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। प्रतिभागियों ने किया हंगामा ऑडिशन के दौरान कुछ प्रतिभागियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने शो के आयोजकों से अभद्र व्यवहार भी किया। इस दौरान पुलिस ने मामले को शांत कराया। प्रतिभागियों का तर्क था कि ऑडिशन के दौरान आयोजक मनमानी कर रहे थे। पंजाब से आए कुछ प्रतिभागियों और दून के रोहित ने भी शो के निर्णायकों पर सवाल उठाए।

इसे लेकर एसोसिएट टैलेंट हेड हिमांशु और असिस्टेंट हेड अनन्या ने बताया कि चयन प्रक्रिया में पूरी तरह पारदर्शिता बरती गई है। सभी निर्णायक संगीत की बारीकी को समझने वाले अनुभवी हैं। युवाओं को असफलता से निराश न होकर अपनी कमियों पर काम करना चाहिए। दूसरे मौके के लिए गुजारिश ऑडिशन में चयनित न होने पर कुछ युवा आयोजकों से दूसरे मौके के लिए गुजारिश करते नजर आए। वहीं कुछ का कहना था कि शो में गायकी के बजाय लुक्स पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। ऋषिकेश के रोहित ने कहा कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, फिर भी उनका चयन नहीं हुआ। आगरा के दिलजीत सिंह ने बताया कि वह 11वीं बार ऑडिशन में आए हैं। लेकिन, हर बार की तरह उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ के बाद अब दून में शूटिंग करेंगे साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू

यह भी पढ़ें: देवप्रयाग में शूट किए गए इस टीवी सीरियल के दृश्‍य

यह भी पढ़ें: अभिजीत और शाइना बने मिस्टर एंड मिस फेम इंडिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.