Move to Jagran APP

निर्माणाधीन शोरूम में लगी भीषण आग, एक घंटे तक रही अफरा-तफरी

राजपुर रोड स्थित स्वराज कांप्लेक्स पर निर्माणाधीन शोरूम में रात आग लग गई। भीषण आग की लपटों को देखकर आस-पास की दुकानों में भी अफरा-तफरी मच गई।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 12:32 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 12:32 PM (IST)
निर्माणाधीन शोरूम में लगी भीषण आग, एक घंटे तक रही अफरा-तफरी

देहरादून, जेएनएन। राजपुर रोड स्थित स्वराज कांप्लेक्स पर निर्माणाधीन शोरूम में रात आग लग गई। भीषण आग की लपटों को देखकर आस-पास की दुकानों में भी अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

loksabha election banner

घटना के चलते राजपुर रोड पर करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। राजपुर रोड पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आवास से चंद कदम दूरी पर होटल मधुवन के सामने स्थित स्वराज प्लाजा में जगदीश भाटिया की दुकान है। 

उन्होंने यह दुकान अमित कुमार को किराए पर दे रखी है। अमित इसमें कपड़े का शोरूम खोलने की तैयारी में थे। शोरूम के लिए दुकान में फर्नीचर व रैक आदि बनाने काम चल रहा था। 

रात दस बजे के करीब लोगों को दुकान के भीतर से आग की लपटें उठती दिखाई दी। दुकान में आग देख कर भूतल में चल रही काफी शॉप में अफरातफरी मच गई। लोग भाग कर दुकान के बाहर गए। 

इधर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। अग्निशमन विभाग को सूचना देने के साथ ही वे खुद भी आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। दस मिनट के भीतर मौके पर एक-एक कर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की। 

अग्निशमन अधिकारी राय सिंह राणा ने बताया कि करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना प्रतीत हो रहा है। इंस्पेक्टर डालनवाला राजीव रौथाण ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की बिल्डिंग में लगी आग, लाखों का सामान राख

यह भी पढ़ें: आग में फंसे परिवार के चार सदस्य, जान पर खेल पुलिस ने बचाई जान

यह भी पढ़ें: परिवार के सदस्य सो रहे थे आंगन में, आग से घर का सामान हुआ राख

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.