रुड़की(हरिद्वार), जेएनएन। दिल्ली से लापता युवती पुलिस से बचकर प्रेमी के साथ हरिद्वार जिले के रुड़की में रह रही थी। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया तो युवती की लोकेशन ट्रेस हो सकी। अब दिल्ली पुलिस अब युवती को बरामद करने के प्रयास में लगी है।

दरअसल, दिल्ली के भजनपुरा निवासी एक युवती की करीब एक साल पहले सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के भारतनगर निवासी युवक से इंस्टाग्राम पर बातचीत शुरू हुई थी, जो बाद में प्रेम-प्रसंग में बदल गई। दो सितंबर को युवती घर से भागकर रुड़की आ गई। प्रेमी ने उसे सती मोहल्ले में एक मकान किराये पर लेकर रहने को दिया। प्रेमी शहर में ही एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर काम करता है। युवती के स्वजनों ने भजनपुरा स्थित थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया कि रुड़की के भारतनगर निवासी युवक से युवती की फोन पर बातचीत होती थी। इसी आधार पर युवती के स्वजन उसे तलाशते हुए रुड़की पहुंचे। दिल्ली पुलिस के माध्यम से युवती के स्वजनों ने रुड़की पुलिस को मामले की जानकारी दी। रुड़की पुलिस ने युवक के मोबाइल नंबर के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने ही युवती को बुलाया था और किराये पर कमरा लेकर दिया था। 

यह भी पढ़ें: प्रेमी की इस बात से आपा खो बैठी युवती, उसपर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल; मौके से हुई फरार

युवक ने यह भी बताया कि सोमवार सुबह ही उसने युवती को एक वाहन में बैठाकर दिल्ली के लिए रवाना किया है। युवक ने फोन पर युवती से बात भी कराई। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने युवती के मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस कर ली है। वहीं, दिल्ली पुलिस उसकी बरामदगी के प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: तीन साल तक लिव-इन में रहने से गर्भवती हुई युवती तो पहुंच गई प्रेमी के घर, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस