Move to Jagran APP

दुकानदार को बातों में उलझाकर चोरी करने वाले गिरोह की चार महिला समेत पांच गिरफ्तार

दुकान में ग्राहक बनकर दुकानदार को बातों में उलझाकर सामान पर हाथ साफ करने वाला एक गिरोह कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा है। गिरोह में चार महिलाएं व एक पुरुष शामिल है।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 04:38 PM (IST)
दुकानदार को बातों में उलझाकर चोरी करने वाले गिरोह की चार महिला समेत पांच गिरफ्तार

ऋषिकेश, [जेएनएन]: दुकान में ग्राहक बनकर दुकानदार को बातों में उलझाकर सामान पर हाथ साफ करने वाला एक गिरोह कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा है। गिरोह में चार महिलाएं व एक पुरुष शामिल है।
इस गिरोह ने बीती 24 सितंबर को श्यामपुर में एक ज्वेलरी शॉप चलाने वाले वैभव भारद्वाज को हजारों रुपए की चपत लगाई थी। वैभव भारद्वाज बताया कि चार महिलाएं व एक पुरुष उनकी दुकान पर ज्वैलरी खरीदने के लिए आए थे। ज्वेलरी पसंद करने के बाद वे दुकान से चले गए बाद में जब उन्होंने जांच की तो पता चला कि दुकान से सोने चांदी के कुछ आभूषण गायब है।

loksabha election banner

पढ़ें-नेपाल से चरस ला रहे नशे के दो सौदागरों को एसएसबी ने दबोचा
उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो महिलाएं आभूषण चोरी करते देखी गई। इस मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ उप निरीक्षक गजेंद्र बहुगुणा ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वैगन-आर कार को रोका। इस कार में चार महिलाएं व एक पुरुष सवार थे। इनका हुलिया सीसी टीवी कैमरों में देखे गए चोरों से मिल रहा था।

पढ़ें-पानी मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को घायल कर लूट ले जेवर
दुकानदार को मौके पर बुलाया गया तो उसने भी उन्हें पहचान लिया। पुलिस में जब इनसे शख्ति से पूछताछ की तो उन्होंने दुकान में चोरी की बात स्वीकार की। उन्होंने चोरी के आभूषण भी पुलिस को बरामद करा दिए। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अपने नाम सुनील कुमार पुत्र सतपाल, संतोष पत्नी उमेश, चंपा पत्नी महेंद्र, बीना पत्नी प्रीतम सिंह व भगवती पत्नी रोशन लाल सभी निवासी आजाद नगर गजरौला जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश बताए। पुलिस के मुताबिक यह एक अन्तर्राजीय गिरोह है, जो इस तरह से वारदातों को अंजाम देता था।
पढ़ें-दून पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर, सरगना आर्मी का जवान

पढ़ें: मंदिर के दान पात्र से चोरी कर रहा था युवक, तभी किसी ने उसे...

पढ़ें-बागेश्वर में चरस के साथ पुलिस ने एक को दबोचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.