Move to Jagran APP

सरकार से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की गिरफ्तारी की मांग की

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संगठनों ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के द्वारा उत्तराखंड को लेकर की गई बदजुबानी की निंदा करते हुए सरकार से उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 04:34 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 04:34 PM (IST)
सरकार से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की गिरफ्तारी की मांग की

ऋषिकेश, जेएनएन। उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संगठनों ने खानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के द्वारा उत्तराखंड को लेकर की गई बदजुबानी की निंदा करते हुए सरकार से उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। 

loksabha election banner

शहीद स्मारक स्थल हरिद्वार रोड में आयोजित उत्तराखंड संघर्ष समिति और मोर्चा के बैनर तले आंदोलनकारियों ने बैठक का आयोजन किया। उपस्थित आंदोलनकारियों ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की कटु शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि चार बार उत्तराखंड विधानसभा का सदस्य बनने के बावजूद कुंवर प्रणव जैसी मानसिकता के लोग आज भी स्वयं को उत्तराखंड की मूल अवधारणा से नहीं जुड़ पाए हैं।

आंदोलनकारियों ने कहा कि उत्तराखंड में रहकर उत्तराखंड को ही गाली देना यहां की जनता और शहीदों का अपमान है। आंदोलनकारियों ने सरकार से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। बैठक में गैरसैंण में राजधानी की मांग को लेकर 22 मार्च को चक्का जाम करने वाली 35 आंदोलनकारियों को जेल भेजे जाने का विरोध करते हुए शुक्रवार को तहसील मुख्यालय में प्रदर्शन का निर्णय लिया गया।

बैठक में वेद प्रकाश शर्मा, डीएस गुसाईं, विक्रम भंडारी, बीना बहुगुणा,गंभीर सिंह मेवाड़, मनीषा वर्मा, रुकम सिंह पोखरियाल आदि शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक प्रणव सिंह विवादों में भी रहे चैंपियन, जानिए विवादों के किस्से

यह भी पढ़ें: तमंचे पे डिस्को : उत्तराखंड में भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का एक और Video Viral


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.