Move to Jagran APP

ऋषिकेश: मूर्ति विसर्जन को आया दिल्ली का युवक श‍िवपुरी के पास गंगा में डूबा, एसडीआरएफ कर रही तलाश

मुनिकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पटेल नगर दिल्ली से 38 व्यक्तियों का एक ग्रुप दुर्गा पूजा महोत्सव के पश्चात बीते बुधवार को हरिद्वार में मूर्ति विसर्जन के लिए आया था। मूर्ति विसर्जन के पश्चात सभी लोग घूमने के लिए शिवपुरी आए थे।

By Jagran NewsEdited By: Sumit KumarPublished: Thu, 06 Oct 2022 07:39 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:39 PM (IST)
ऋषिकेश: मूर्ति विसर्जन को आया दिल्ली का युवक श‍िवपुरी के पास गंगा में डूबा, एसडीआरएफ कर रही तलाश
मूर्ति विसर्जन के लिए 38 व्यक्तियों के ग्रुप का एक सदस्य शिवपुरी में गंगा में नहाते वक्त डूब गया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: पटेल नगर दिल्ली से हरिद्वार में दुर्गा पूजा महोत्सव के पश्चात मूर्ति विसर्जन के लिए 38 व्यक्तियों के ग्रुप का एक सदस्य शिवपुरी में गंगा में नहाते वक्त डूब गया। जिसका पता नहीं चल पाया। यह सभी लोग मूर्ति विसर्जन के पश्चात शिवपुरी मुनिकीरेती घूमने आए थे। एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन की टीम ने गंगा में अभियान चलाकर उसकी तलाश की, मगर उसका कोई पता नहीं चल पाया।

loksabha election banner

हर‍िद्वार मूर्ति व‍िसर्जन आया था 38 व्यक्तियों का ग्रुप

मुनिकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पटेल नगर दिल्ली से 38 व्यक्तियों का एक ग्रुप दुर्गा पूजा महोत्सव के पश्चात बीते बुधवार को हरिद्वार में मूर्ति विसर्जन के लिए आया था। मूर्ति विसर्जन के पश्चात सभी लोग घूमने के लिए शिवपुरी आए थे। गुरुवार की शाम जब यह लोग गंगा में नहा रहे थे तो शिवपूरी नीमबीच पर एक व्यक्ति मोहित चौरसिया (33 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय शिव प्रसाद चौरसिया, निवासी ए 71 बाबा फरीद पुरी, वेस्ट पटेल नगर दिल्ली नहाने के लिए गंगा में उतरा।

शुक्रवार की सुबह से चलाया जाएगा अभियान

उसके बाद वह बाहर नहीं आया। सूचना पाकर शिवपुरी पुलिस चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। मदद के लिए एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन की टीम को यहां पर बुलाया गया। गंगा में काफी तलाश करने के बाद भी इस व्यक्ति का कहीं पता नहीं चल पाया। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया। शुक्रवार की सुबह से अभियान चलाया जाएगा। युवक स्वजन को सूचित कर दिया गया है।

बरसाती में नाले में मिला बुजुर्ग का शव, सनसनी

हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र में बरसाती नाले में एक बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शुरुआती जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग शराब के नशे में घर से निकला था। इसलिए माना जा रहा है कि बुधवार रात तेज बारिश के दौरान नाले में गिरकर बह जाने से बुजुर्ग की मौत हुई है। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

रात में था नशे की हालात में

इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि बरसाती नाले में एक बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। शव को बाहर निकलवाते हुए उसकी शिनाख्त सीताराम निवासी शिकारपुर बिजनौर हाल निवासी रोशनाबाद के रूप में हुई। स्वजन ने पुलिस को बताया कि रात में सीताराम घर से नशे की हालत में निकला था। इसके बाद नहीं लौटा। बुधवार रात क्षेत्र में तेज बारिश हुई। माना जा रहा है कि उसी दौरान वह नशे की हालत में नाले में गिरा होगा। फिर भी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

Haridwar News: दिल्ली से प्रतिमा विसर्जित करने आए दो किशोरों की गंगा में डूबकर मौत, हरकी पैड़ी के पास हादसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.