Move to Jagran APP

अजब-गजब : पति ने साढ़े चार लाख खर्च कर हनीमून पैकेज बुक कराया, पत्नी का परिवार घूम आया

Dehradun News पति ने मालदीव में एक सप्ताह का हनीमून पैकेज बुक कराया। लेकिन पत्‍नी पति के साथ न जाकर अपने परिवार के साथ वहां घूम आई। मामले का खुलासा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से हुआ तो सच सबके सामने आया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 03 Dec 2022 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 07:50 AM (IST)
अजब-गजब : पति ने साढ़े चार लाख खर्च कर हनीमून पैकेज बुक कराया, पत्नी का परिवार घूम आया
Dehradun News : मालदीव में एक सप्ताह का हनीमून पैकेज बुक कराया था।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Dehradun News : एक व्यक्ति ने करीब साढ़े चार लाख रुपये खर्च कर हिंद महासागर में स्थित द्वीपीय देश मालदीव में एक सप्ताह का हनीमून पैकेज बुक कराया। मगर, यात्रा से ऐन पहले उसका पत्नी से विवाद हो गया।

loksabha election banner

पति को बताए बगैर अपनी बहन के साथ घूम आई पत्‍नी

पत्नी मायके चली गई और पति को बताए बगैर अपनी बहन के साथ उस हनीमून पैकेज पर मालदीव की सैर कर आई। पति को इसकी भनक तब लगी, जब उसने इंटरनेट मीडिया पर पत्नी और उसकी बहन के सैर-सपाटे की तस्वीरें देखीं।

अब पति ने पत्नी, उसकी बहन और हनीमून पैकेज बुक करने वाली ट्रेवल कंपनी के निदेशक के विरुद्ध पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल, पति और पत्नी अलग-अलग रह रहे हैं।

देहरादून में जीएमएस रोड क्षेत्र में रहने वाले अंकित गर्ग की शादी 20 अक्टूबर 2021 को सोनाक्षी बंसल निवासी सिविल लाइंस, मुजफ्फरनगर (उप्र) के साथ हुई थी।

जनवरी 2022 के लिए एक सप्ताह का हनीमून पैकेज बुक कराया था

अंकित का कहना है कि 13 दिसंबर 2021 को उन्होंने चेन्नई के टी नगर में स्थित ट्रेवल ट्राप्स ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड से मालदीव में जनवरी 2022 के लिए एक सप्ताह का हनीमून पैकेज बुक कराया था। इसके लिए उन्होंने कंपनी को चार लाख 36 हजार रुपये का भुगतान किया।

यह भी पढ़ें : Honeymoon Destinations: हनीमून को यादगार बनाने के लिए पार्टनर संग उत्तर भारत की इन खूबसूरत जगहों पर जाएं

उन्हें पत्नी सोनाक्षी के साथ 25 जनवरी 2022 को देहरादून से मालदीव के लिए निकलना था। अंकित का आरोप है कि इससे पहले ही 20 जनवरी को सोनाक्षी ने उनसे झगड़ा कर लिया और मायके मुजफ्फरनगर चली गई।

काफी मान-मनौव्वल करने के बाद भी सोनाक्षी लौटने को तैयार नहीं हुई तो अंकित ने ट्रेवल कंपनी के निदेशक श्रीनाथ सुरेश से यात्रा रद कर धनराशि लौटाने को कहा। हालांकि, कंपनी की तरफ से उनकी यात्रा रद नहीं की गई।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्‍वीर से सामने आया सच

काफी समझाने पर भी सोनाक्षी वापस ससुराल नहीं आई तो 10 अप्रैल 2022 को दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से दंपती के बीच अलगाव करा दिया। इसके बाद छह अगस्त 2022 को अंकित अपना इंस्टाग्राम अकाउंट चेक कर रहे थे, तभी उन्हें एक तस्वीर नजर आई, जिसमें उनकी पत्नी सोनाक्षी और उसकी बहन इशिता मालदीव में घूम रही थीं।

इसपर अंकित ने ट्रेवल कंपनी के निदेशक श्रीनाथ सुरेश को फोन किया तो पता चला कि सोनाक्षी और इशिता उनके बुक कराए हनीमून पैकेज पर मालदीव की सैर करने गई थीं।

अंकित का आरोप है कि सोनाक्षी, इशिता और श्रीनाथ सुरेश ने मिलीभगत कर फर्जी दस्तावेजों से उनके हनीमून पैकेज का दुरुपयोग किया है। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि इस मामले में शुक्रवार को तीनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.