Move to Jagran APP

आपके शहर में अब तक का सबसे बड़ा शापिंग मेला, होगी उपहारों की बरसात

दैनिक जागरण शहर के दुकानदारों और आप सभी ग्राहकों के साथ मिलकर बुधवार से 36 दिन तक मनाने जा रहा है सबसे बड़ा शॉपिंग मेला-द ग्रेट इंडियन शॉपिंग उत्सव।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 05:23 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 05:28 PM (IST)
आपके शहर में अब तक का सबसे बड़ा शापिंग मेला, होगी उपहारों की बरसात
आपके शहर में अब तक का सबसे बड़ा शापिंग मेला, होगी उपहारों की बरसात

देहरादून, जेएनएन। इंतजार की घड़िया खत्म। धनतेरस, दिवाली, करवा चौथ और 550 वें गुरुपर्व के लिए दैनिक जागरण शहर के दुकानदारों और आप सभी ग्राहकों के साथ मिलकर बुधवार से 36 दिन तक मनाने जा रहा है सबसे बड़ा शॉपिंग मेला-द ग्रेट इंडियन शॉपिंग उत्सव।

prime article banner

इसके लिए शहर के दुकानदारों में है भारी उत्साह और ग्राहकों में उत्सुकता। शहर की अनेक दुकानों में ग्राहकों को शापिंग करने पर बस एक कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालना होगा और फिर कीजिए लक्की ड्रा का इंतजार। आप हो सकते हैं आकर्षक इनामों के लक्की विनर। यही नहीं, ग्राहक के साथ ही रिटेल स्टोर/दुकान को भी मिलेगा एक सुनहरा अवसर...अपने प्रचार का। प्रचार की ऐसी स्कीम जो कभी आज तक किसी मीडिया हाउस ने प्रदान नहीं की होगी। 

रिटेलर्स के लिए आज का दिन 

कल से उत्सव की शुरुआत है। जिन शॉपिंग मॉल्स, रिटेल स्टोर्स ने रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है, वह करवा लें। आपको दी जाएगी एक आकर्षक किट। आपको केवल अपनी दुकान को सजाना है। इस किट में आपको 100 कूपन, 15 डैंग्लर्स, 10 पोस्टर और छह टेंट कार्ड दिए जाएंगे। ताकि दुकान में आने वाले ग्राहकों को पता चल सके इस योजना के बारे में। 

ग्राहकों को ढेरों इनाम 

खरीददारी पर कूपन भरकर एक्रेलिक बाक्स में डालेंगे और हर पखवाड़े निकलेगा लक्की ड्रा। उसके बाद मेगा ड्रा। विजेताओं को मिलेंगे करोड़ों के आकर्षक उपहार। बस अपनी जरुरत के हिसाब से खरीददारी करें और भरें एक लक्की कूपन, जो बना सकता है आपको उपहारों का मालिक। 

दुकानदार यहां करें संपर्क 

दुकानदार दैनिक जागरण के कार्यालय में संपर्क करें। पटेलनगर इंडस्ट्रीयल एरिया में जागरण कार्यालय में योजना से जुड़ी समूची जानकारी दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए दुकानदार 0135-2728285 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: यहां ग्राहकों पर होगी उपहारों की बारिश, आप भी बनना चाहते हैं लकी तो ये खबर पढ़ें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK