देहरादून, जेएनएन। आपके राज्य में सबसे बड़े शॉपिंग उत्सव और योजना 'द ग्रेट इंडियन शॉपिंग उत्सव' का मंच तैयार है। बस दो दिन का इंतजार। परसों से उपहारों के साथ मनाइए इस बार हर त्योहार। ग्राहकों और रिटेलर्स/दुकानदारों के लिए दैनिक जागरण आपके क्षेत्र में अब तक का सबसे बड़ी और आकर्षक योजना लेकर आ रहा है। ग्राहकों को मिलेंगे ढेरों उपहार और दुकानदारों को अपने प्रचार की ऐसी स्कीम जो आज तक किसी मीडिया समूह ने नहीं दी। तो तैयार हो जाएं उस आयोजन के लिए जैसा पहले न कभी आपके शहर में हुआ और न ही आपने कभी देखा। 

36 दिन तक चलने वाले इस उत्सव का मुख्य मकसद दुकानदारों की पहुंच को हर उस ग्राहक वर्ग तक पहुंचाना है जिसकी उन्हें हमेशा तलाश रहती है और हम वादा करते हैं कि इस उत्सव को 50 लाख उपभोक्ताओं तक पहुंचाएंगे। आपके राज्य में  देहरादून शहर में ये उत्सव आकर्षण का केंद्र बनेगा और इसमें जुड़ने वाले हर खुदरा व्यापारी को लाभ मिलना सुनिश्चित है। 

ये उत्सव दुकानदारों को न केवल एक ही छत के बड़ा मंच प्रदान करेगा, बल्कि आपके व्यापार को नए शिखर तक ले जाएगा। जिसकी चर्चा खुदरा व्यापार जगत में लंबे समय तक होगी। ये मंच आपके व्यापार को नए आयाम छूने और उत्पाद ब्रिकी में बढ़ोतरी के लिए ऐसे अवसर प्रदान करेगा जिसकी हर व्यापारी को तलाश रहती है। 

लुभावने डिस्काउंट और विशेष पुरस्कारों की गारंटी वाला ये उत्सव इसमें भाग लेने वाले दुकानदार और खुदरा विक्रेताओं के दरवाजों पर रोज भीड़ लगने की भी गारंटी भी देता है। इतना ही नहीं इससे आपको मुफ्त प्रसार और प्रचार का अवसर भी मिलेगा। उत्सव के दौरान साप्ताहिक लक्की विजेता अगर आपकी दुकान से चुना गया तो उसके साथ-साथ आपकी दुकान की प्रमोशन भी खबरों के माध्यम से की जाएगी। तो मेगा शॉपिंग उत्सव में शामिल होने के लिए तैयार हो जाएं और इस साल की सबसे ज्यादा उपभोक्ताओं से रिश्ते जोड़ने के लिए तैयार हो जाएं। 

रिटेलर्स को बस इतना करना है.... 

ये फायदे पाना आपको कठिन लग रहा होगा, लेकिन वास्तव में ये बहुत आसान है। इसके लिए आपको केवल अपनी दुकान को सजाना है और सर्वोत्तम तरीके से उत्सव की पब्लिसिटी करनी है। आश्वस्त रहें, आपको भेजी गई सहायता किट आपके स्टोर या आउटलेट को इस नवीन और उपयोगी उत्सव के बारे में प्रदर्शित करने में मदद करेगी। इस किट में आपको ये सब प्रदान किया जाएगा। 

100 कूपन 

15 डैंग्लर्स 

10 पोस्टर 

6 टेंट कार्ड 

ग्राहकों को ढेरों इनाम 

खरीददारी पर कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालेंगे और हर पखवाड़े निकलेंगे दो लक्की ड्रॉ। उसके बाद मेगा ड्रॉ। विजेताओं को मिलेंगे करोड़ों के आकर्षक उपहार। बस अपनी जरुरत के हिसाब से खरीददारी करें और भरें एक लक्की कूपन, जो बना सकता है आपको उपहारों का मालिक। 

दुकानदार यहां करें संपर्क 

दुकानदार दैनिक जागरण के कार्यालय में संपर्क करें। पटेलनगर इंडस्ट्रियल एरिया में जागरण कार्यालय में योजना से जुड़ी समूची जानकारी दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए दुकानदार 0135-2728285 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: लीजिए 'द ग्रेट इंडियन शॉपिंग उत्सव' में भाग, घर लेकर जाइए ईनाम

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप