देहरादून, जेएनएन। चकराता विधायक व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह अभी तक तीन बार अपनी विधानसभा का दौरा कर चुके हैं। पहले विधायक ने लोगों को मास्क, सेनिटाइजर, दवा छिड़काव की मशीन दी थी, गुरुवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने सीएचसी साहिया में लेजर ट्रेम्प्रेचर टेस्टिंग गन भी प्रदान की।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहिया में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विक्रम तोमर, डॉ. पारुल अरोड़ा, डॉ. राजीव बजाज व स्टाफ से भेंट कर सुविधाओं की जानकारी हासिल की। स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत सभी क्षेत्र की आम जनता कोरोना वायरस के संक्रमण से बच सके, विधायक ने प्रभारी चिकित्साधिकारी को कोरोना वायरस को चेक करने के काम आने वाली लेजर टेम्प्रेचर गन, एन 95 मास्क, सेनिटाइजर आदि सामान दिया। विधायक ने लोगों से भी अपील की कि लॉकडाउन के समय घरों से बाहर न निकलें। सामाजिक दूरी का ख्याल रखें और साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें।

जरूरतमंदों की सहायता कर रही सरकार

सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने विधानसभा क्षेत्र के कई गांवो में जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री वितरित की। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की मदद के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के भाऊवाला स्थित गढ़वाली बस्ती व तिलवाड़ा स्थित नदी किनारे की झुग्गियों में पहुंचे विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने जरूरतमंद लोगों को पांच किलो आटा, तीन किलो चावल, एक किलो दाल, नमक का पैकेट, खाद्य तेल आदि राशन वितरित किया। 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Cabinet Meet: उत्तराखंड में 10 लाख एपीएल राशन कार्डधारकों को तीन माह तक दोगुना राशन

उन्होंने कहा कि सरकार लोगों तक मदद पहुंचाने के हर संभव प्रयास कर रही है। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ता भी बड़े पैमाने पर आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की सहायता में जुटे हैं। उन्होंने सभी को लॉकडाउन का पालन करने व वायरस के संक्रमण से बचाव में सहायक बनने की अपील भी की। इस मौके पर भाजपा सुद्धोवाला मंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह फरस्वान, यशपाल सिंह नेगी, रमा थापा, रोहित राजपूत, मदन मोहन खंतवाल आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: कोविड फंड को एक साल में उपलब्ध हो सकेंगे 72.50 करोड़ रुपये

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस