Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता ने बिना अनुमति क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों को बांटे केले, मुकदमा दर्ज

बिना अनुमति क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों को केले बांटना कांग्रेस नेता को भारी पड़ गया। पुलिस ने कांग्रेस नेता और साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 02:51 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 02:51 PM (IST)
कांग्रेस नेता ने बिना अनुमति क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों को बांटे केले, मुकदमा दर्ज
कांग्रेस नेता ने बिना अनुमति क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों को बांटे केले, मुकदमा दर्ज

ऋषिकेश, जेएनएन। ऋषिकेश में बिना अनुमति क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों को केले बांटना कांग्रेस नेता को भारी पड़ गया। पुलिस ने इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता के हिमांशु बिजलवाण के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। 

loksabha election banner

दरअसल, क्वारंटाइन सेंटर पूर्णानंद इंटर कॉलेज के प्रभारी निरंकार सिंह ने थाना मुनिकीरेती पुलिस से शिकायत की। उन्होंने बताया कि सोमवार को हिमांशु बिजलवाण और उनके साथी बिना अनुमति के क्वारंटाइन सेंटर पहुंचे और यहां रह रहे प्रवासियों को केले बांटे, जिसका फोटो सेशन कराकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जारी किया। 

पुलिस ने हिमांशु बिजलवाण और उनके साथियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती आरके सकलानी ने बताया कि उनके साथियों की भी पहचान की जा रही है। हिमांशु बिजलवाण जिला अध्यक्ष कांग्रेस संगठन देवप्रयाग हैं और वह नरेंद्र नगर विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।

यूपी के लोगों को बसों से किया रवाना 

रुड़की पुलिस-प्रशासन ने उत्तर प्रदेश के 37 लोगों को बस से मुजफ्फरनगर के लिए रवाना किया गया है। ये लोग रुड़की क्षेत्र में रोजगार और मजदूरी करते थे। इसके अलावा पश्चिमी बंगाल के 100 लोगों को भी बस के जरिए हरिद्वार के लिए रवाना किया गया। हरिद्वार से यह लोग ट्रेन में सवार होकर पश्चिम बंगाल भेजे जाएंगे

यह भी पढ़ें: Coronavirus: बाहर से आ रहे लोग पुलिस को दे रहे गलत जानकारी, होगा मुकदमा Dehradun News

श्रमिक स्पेशल पहुंची हरिद्वार 

त्रिवेंद्रम केरल से श्रमिक स्पेशल सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंची। इस ट्रेन से 1400 यात्रियों ने आने की इच्छा जताई थी, लेकिन इसके सापेक्ष 788 यात्री यहां पहुंचे। हरिद्वार के अलावा चमोली रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी जिले के 139 प्रवासी भी पहुंचे। इन्हें हरिद्वार में संस्थागतक्वारंटाइन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम इनका सैंपल लेगी।

यह भी पढ़ें: Lockdown Violation: उत्तराखंड में लॉकडाउन के उल्लंघन पर 38 मुकदमे दर्ज, 530 गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.