राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादूनः मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आम जनता की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता में है। जन समस्याओं को लेकर किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गुरुवार को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय परिसर स्थित जनता दर्शन हाल में आम जनता की समस्याएं सुनते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही।

उन्होंने मौके पर ही जन समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने हर एक फरियादी को पूरा समय दिया और इत्मीनान से उनकी समस्याओं को सुना। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी कोशिश होने चाहिए कि लोग अपनी समस्याओं के निदान के लिए अनावश्यक चक्कर लगाने को बाध्य न हों। अधिकारी गांव से लेकर ब्लाक या जिला स्तर पर ही शिकायतों का निस्तारण करने का प्रयास करें।श्री गुरु तेग बहादुर के जन्मोत्सव को लेकर बैठक में हुए शामिल मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने गुरुवार को श्री गुरू तेग बहादुर के ४००वें जन्म वर्ष को मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित उच्च स्तरीय समिति की बैठक में वर्चुअल माध्यम से हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली जाने वाली रोडवेज बसों को मिली राहत, यात्रियों को दिखाना होगा यात्रा का टिकट

एनसीसी कैडेट्स ने चलाया स्वच्छता अभियान

रुड़की : एनसीसी कैडेट्स ने स्वच्छता के प्रति जागरूकता के लिए रैली निकाली। साथ ही सड़कों एवं सार्वजनिक स्थल पर सफाई भी की। गुरुवार को राजा महेंद्र प्रताप प्रेम विद्यालय इंटर कॉलेज गुरुकुल नारसन के एनसीसी कैडेट्स  स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं एनसीसी अधिकारी संजीव कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार घर में सफाई रखते हैं। उसी तरह से बाहर भी सफाई रखनी चाहिए। इस मौके पर पीटीआइ सुशील कुमार, श्रवण कुमार, कपिल कुमार, अर्जुन कुमार, बालेंद्र कुमार, प्रशांत बाबू, सुमन, वेदांत, कपिल, आशीष, वंशिका, सलौनी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-चारधाम यात्रा के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट और वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट अनिवार्य

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021