Move to Jagran APP

पीएनबी के कैशियर की पत्नी से चेन झपटकर फरार हुए बाइक सवार युवक Dehradun News

नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में एक बार फिर चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। इस बार चेन स्नेचरों ने पंजाब नेशनल बैंक के कैशियर की पत्नी को निशाना बनाया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 10:01 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 10:01 AM (IST)
पीएनबी के कैशियर की पत्नी से चेन झपटकर फरार हुए बाइक सवार युवक Dehradun News
पीएनबी के कैशियर की पत्नी से चेन झपटकर फरार हुए बाइक सवार युवक Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। दून शहर में चेन स्नेचरों के हौसले बुलंद हैं। नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक बार फिर चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई और पुलिस अभी सीसीटीवी फुटेज ही खंगाल रही है। इस बार चेन स्नेचरों ने पंजाब नेशनल बैंक के कैशियर की पत्नी को निशाना बनाया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

विजय लक्ष्मी भट्ट निवासी लेन नंबर 6, ई ब्लॉक, अजबपुर खुर्द, सरस्वती विहार के पति एचएम भट्ट पंजाब नेशनल बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत हैं। विजय लक्ष्मी ने नेहरू कॉलोनी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गत शाम वह घर के बाहर गली में सब्जी लेने के लिए निकलीं। सब्जी लेकर वह लौट ही रही थीं कि पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। 

उनमें से पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर गले में पहनी सोने की चेन छीन ली और फरार हो गया। एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है। धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

एसपी सिटी श्वेता चौबे के मुताबिक, चेन स्नेचरों की तलाश के लिए सभी थानों को अलर्ट किया गया है। कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही सभी घटनाओं का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: चेन स्नेचर दे रहे पुलिस को चुनौती, सरेराह महिला के गले से झपटी चेन Dehradun News

यह भी पढ़ें: भाई-बहन को एफआरआइ में नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख ठगे Dehradun News

यह भी पढ़ें: डॉलर देने का झांसा देकर दो लाख की ठगी, पुलिस जांच में जुटी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.