देहरादून, जेएनएन। भारतीय वैश्य महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष विनय गोयल ने दून क्लब के सभागार में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस बार दीपावली के अवसर पर बॉलीवुड के कलाकार 20 अक्टूबर को मां लक्ष्मी की महाआरती और महाराजा अग्रसेन की जीवनी का सजीव चित्रण करेंगे। उन्होने बताया कि इस बार महासंघ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात से प्रभावित होकर क्षेत्र की अद्वितीय प्रतिभाशाली बेटियों और बहनों को भी सम्मानित करेगा। इसके लिए चयन प्रक्रिया जारी है और समाज के विभिन्न वर्गों से सुझाव भी आमंत्रित हैं। 

विनय गोयल ने बताया कि ब्लेसिंग फार्म में आयोजित इस कार्यक्रम में विख्यात अभिनेता मुकेश खन्ना की दमदार आवाज और प्रसिद्ध गायक सुरेश वाडेकर के गीत सुनने को मिलेंगे। महाराजा अग्रसेन के जीवन के कई अनछुए महत्वपूर्ण पक्षों को भी जानने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल उपस्तित रहेंगे। 

संस्था के प्रदेश संयोजक राजेंद्र गोयल ने कहा कि इस त्योहार में वंचितों को भी अवसर प्रदान करने के लिए समाज अपने सदस्यों से उपयोगी वस्तुओं को एकत्र कर जरूरतमंदों में वितरण के लिए 'मुफ्त की दुकान' अभियान चलाया जाएगा। इसका दायित्व विवेक अग्रवाल, रमा गोयल और संजय गर्ग को दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: दून में दुर्गा पूजा की तैयारियां शुरू, सजने लगे हैं पूजा पंडाल Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप