Move to Jagran APP

अब गैरसैंण में शिविर कार्यालय बनाएगी भाजपाः अजय भट्ट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि गैरसैंण में ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाए जाने की दिशा में बढ़ते हुए भाजपा का शिविर कार्यालय भी गैरसैंण में स्थापित किया जाएगा।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 10 Feb 2018 09:07 AM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 10:27 PM (IST)
अब गैरसैंण में शिविर कार्यालय बनाएगी भाजपाः अजय भट्ट

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र गैरसैंण में आयोजित किया जाना ऐतिहासिक निर्णय है। गैरसैंण में ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाए जाने की दिशा में बढ़ते हुए भाजपा का शिविर कार्यालय भी गैरसैंण में स्थापित किया जाएगा। 

loksabha election banner

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि यह पहला अवसर होगा जब गैरसैंण में विधानसभा में बजट प्रस्तुत किया जाएगा व राज्यपाल का अभिभाषण भी वहीं होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में अपने दृष्टिपत्र में गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का संकल्प व्यक्त किया था। प्रदेश की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में इस दिशा में पूरी गंभीरता से कार्य कर रही है। 

भट्ट ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड में अपने दस साल के कार्यकाल में गैरसैंण के नाम पर प्रदेश की जनता के साथ केवल छल किया। कांग्रेस सरकार ने गैरसैंण पर यह कभी नहीं कहा कि वह वहां राजधानी बनाएगी या कुछ और करेगी। 

इतना जरूर है कि कांग्रेस के काल में गैरसैंण को लेकर वहां भ्रष्टाचार जमकर हुआ और घटिया निर्माण के माध्यम से मनमानी की गई। ऐसे में कांग्रेस नेताओं को प्रदेश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: बोले कोश्यारी, केंद्र में अगली सरकार भी भाजपा की

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार का पुतला फूंका

यह भी पढ़ें: राहुल के जनेऊधारी अवतार में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.