देहरादून, [जेएनएन]: अफगानिस्तान के साथ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलने के लिए बांग्लादेश की क्रिकेट टीम मंगलवार देर शाम दून पहुंच गई है। बांग्लादेश की युवा ब्रिगेड विपक्षी टीम को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम पहली बार दून आई है और स्टेडियम में अभ्यास शुरू करेगी। 

प्रेमनगर में नंदा की चौकी स्थित होटल रीजेंटा एल पी विलाज में पारंपरिक तरीके से बांग्लादेश क्रिकेट टीम का स्वागत किया गया। टीम के स्वागत में लोक कलाकारों ने सांस्कृतिक नृत्यों की प्रस्तुति दी। होटल पहुंचने पर सबसे पहले खिलाड़ियों ने नमाज अदा की और फिर रोजा खोला। 

टीम मैनेजर खालिद महमूद सूजन, हेड कोच कॉर्टनी वाल्श, उप कप्तान मोहम्मद महमूद उल्लाह और बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने पत्रकारों से बातचीत की। कोच कॉर्टनी वाल्श ने कहा कि हम देहरादून पहली बार आए हैं। अभी तक स्टेडियम नहीं देखा है और न ही पिच का अंदाजा है। हम मैदान जाएंगे और अभ्यास शुरू करेंगे। 

अफगानिस्तान के खिलाफ रणनीति के बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। लेकिन, हमारी युवा ब्रिगेड पूरी तरह से फिट है और सभी खिलाड़ी जोश से लबरेज हैं। मैनेजर खालिद महमूद सूजन ने कहा कि ये सीरीज हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हम पूरी मेहनत से जीतने के लिए ये सीरीज खेलेंगे। 

जल्द पहुंचेंगे टीम कप्तान शाकिब बाग्लादेश 

टी-20 टीम के कप्तान शाकिब अल हसन टीम के साथ दून नहीं पहुंचे। शाकिब आइपीएल में फाइनल तक का सफर तय करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे। टीम मैनेजर ने बताया कि शाकिब जल्द टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

यह है टीम 

तमीम इकबाल, मोहम्मद महमूद उल्लाह, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, शब्बीर रहमान रोमन, मुस्तफिजुर रहमान, मोहम्मद रुबेल हुसैन, लिट्टन कुमेर दास, मुसद्दक हुसैन, आरिफुल हक, मेहंदी हसन मिराज, नजमुल इस्लाम, अबू हीदर रोनी, अबू जायद चौधरी राही, टीम मैनेजर खालिद महमूद सूजन, हेड कोच कॉर्टनी वाल्श, फील्डिंग कोच सोहेल इस्लाम, फिजियो थिहा चंद्रमोहन, स्पिन गेंदबाज कोच सुनील जोशी, परफॉरमेंस एनलिस्ट सी श्रीनिवास।

यह भी पढ़ें: मिनर्वा चंडीगढ़ और इंडियन नेवी गोल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

यह भी पढ़ें: कसी गेंदबाजी से उत्तराखंड ने अफगानिस्तान को 173 रन पर रोका, मुकाबला ड्रा

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान ने बनाए 329 रन, उत्तराखंड की आधी टीम 115 पर ढेर

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस