Move to Jagran APP

देहरादून प्रीमियर लीग में बलूनी पैंथर्स और आरआर पाल एकेडमी ने जीते मुकाबले

देहरादून प्रीमियर लीग में आरआर पाल क्रिकेट ऐकेडमी ने जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी को नौ विकेट से और बलूनी पैंथर्स ने लिटिल स्टार को दस विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 12:21 PM (IST)
देहरादून प्रीमियर लीग में बलूनी पैंथर्स और आरआर पाल एकेडमी ने जीते मुकाबले
देहरादून प्रीमियर लीग में बलूनी पैंथर्स और आरआर पाल एकेडमी ने जीते मुकाबले

देहरादून, जेएनएन। देहरादून प्रीमियर लीग में आरआर पाल क्रिकेट ऐकेडमी ने जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी को नौ विकेट से और बलूनी पैंथर्स ने लिटिल स्टार को दस विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

loksabha election banner

उत्तराखंड यूथ 20-20 क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कासिगा स्कूल में आयोजित पांचवी देहरादून प्रीमियर लीग में दिन का पहला मुकाबला आरआर पाल ऐकेडमी और जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए जीएसआर की टीम 23.1 ओवर में मात्र 68 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए भाव ने सर्वाधिक 24 व करुण ने 11 रनों की पारी खेली। 

आरआर पाल के लिए शिवांग ने पांच, अयान व फरहान ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आरआर पाल ऐकेडमी ने एक विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। आरआर पाल ऐकेडमी ने नौ विकेट से मैच जीत लिया। आशीष ने नाबाद 36 रनों की पारी खेली। 

दूसरा मुकाबला लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी और बलूनी पैंथर्स के बीच खेला गया। लिटिल स्टार ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 28.5 ओवर में 120 रन बनाए। विवेक ने सर्वाधिक 59 रनों की पारी खेली। बलूनी पैंथर्स के लिए सक्षम ने तीन, समीर व अशर ने दो-दो विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बलूनी पैंथर्स की टीम ने 7.5 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर दस विकेट से मैच जीत लिया। समीर ने 83 व जॉय डोगरा ने 27 रनों की पारी खेली।

देहरादून ए ने जीत से किया आगाज

स्वर्गीय सूरत सिंह नेगी एडवोकेट मेमोरियल 15वां उत्तराखंड राज्य स्तरीय बार एसोसिएशन क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में देहरादून ए ने विकास नगर ए को 14 रनों से हराकर जीत से आगाज किया।

रेंजर्स ग्राउंड में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला देहरादून ए और विकास नगर ए के बीच खेला गया। विकासनगर ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए देहरादून ए को आमंत्रित किया। 

पहले खेलते हुए देहरादून ए ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 155 रन बनाए। प्रभात भट्ट ने 35, रोहित चौहान ने 29, तिलक राज ने 27 व नवनीत पांडे ने 25 रनों की पारी खेली। विकासनगर के लिए गोपाल दत्त, पीयूष शर्मा ने दो-दो व रोहित कुमार ने एक विकेट चटकाया। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी विकासनगर ए की टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 141 रन ही बना सकी। अनुज गौतम ने 47, रोहित कुमार ने 40 व अनुराग शर्मा ने 13 रनों की पारी खेली। देहरादून ए के लिए रोहित चौहान ने दो विकेट चटकाए। 

इससे पूर्व मुख्य अतिथि महापौर सुनील उनियाल गामा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि राजेश शर्मा, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल, सचिव अनिल शर्मा, प्रकाश पाल, कमल यादव, विजय प्रताप मल्ल, धीरज खरे, अमित पांडे समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: दून ईगल्स एफसी ने जीत दर्ज कर सुपर लीग में किया प्रवेश

यह भी पढ़ें: सीनियर वूमेंस वन-डे लीग में अरुणाचल को हराकर उत्तराखंड क्वार्टर फाइनल में

यह भी पढ़ें: लिटिल स्टार और बलूनी पैंथर्स ने जीते क्रिकेट के मुकाबले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.