विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। थाना सहसपुर की पुलिस ने खुशहालपुर से जानलेवा हमले के प्रयास मामले में आरोपित हिस्ट्रीशीटर को भी गिरफ्तार कर लिया है। अब तक पुलिस हिस्ट्रीशीटर समेत दो को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो आरोपित अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर को जेल भेज दिया है।

बता दें कि बुधवार को थाना सहसपुर में गुलशाना पत्नी इकरार निवासी ग्राम खुशहालपुर ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि गांव के ही तीन सगे भाइयों शैजान, फैजान व इकरार पुत्र इकराम व रानी पत्नी कल्लू ने उसके व उसके पुत्र के साथ 18 मई को गाली गलौज, मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की थी।

जिस पर पुलिस ने थाना सहसपुर में चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। सहसपुर थाने की पुलिस आरोपित इकरार को जेल भेज चुकी है। पुलिस को मुखबिर ने शुक्रवार को सूचना दी कि जिस व्यक्ति के विरुद्ध हत्या के प्रयास का अभियोग पंजीकृत है, वह अभी खुशहालपुर आसन नदी की ओर जा रहा है। 

 यह भी पढ़ें: युवती के मौत मामले में प्रभारी कोतवाल से मिले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

इस पर पुलिस ने आसन नदी से आरोपित फैजान निवासी खुशहालपुर को दबोच लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष कुलदीप पंत के अनुसार आरोपित फैजान हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ वर्ष 2007 से अब तक उत्तराखंड गोवंश संरक्षण अधिनियम, मारपीट, विद्युत अधिनियम, जानलेवा हमले के प्रयास, गैंगस्टर एक्ट आदि के 11 मुकदमें दर्ज हैं। शातिर किस्म के आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले के प्रयास में एक आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस