Move to Jagran APP

अधोईवाला एफसी और केवि स्पोर्टिंग ने जीते अपने-अपने मुकाबले Dehradun News

76 वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग में अधोईवाला और केवि स्पोर्टिंग ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 12:27 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 12:27 PM (IST)
अधोईवाला एफसी और केवि स्पोर्टिंग ने जीते अपने-अपने मुकाबले Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। 76 वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग में अधोईवाला और केवि स्पोर्टिंग ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं, खेल महाकुंभ के तहत एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित की गई। 

loksabha election banner

पवेलियन मैदान में चल रही फुटबॉल लीग में पहला मैच शिवालिक एफसी और अधोईवाला एफसी के बीच खेला गया। इसमें अधोईवाला के मयूर थापा ने 13वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। 

इसके बाद अधोईवाला के अतुल ने 44वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-0 किया। अंतिम समय में शिवालिक के सुशील रावत ने 50 वें मिनट में गोल कर स्थिति को 2-1 किया। दूसरा मैच दून ईगल और केवि स्पोर्टिंग के बीच खेला गया। जिसमें केवि स्पोर्टिंग ने 2-0 से जीत दर्ज की। टीम के लिए मनीष व आशुतोष ने गोल दागे।

प्रियांशु व मंजू 1500 मीटर दौड़ में अव्वल

खेल महाकुंभ के तहत मिनी स्टेडियम में विकासखंड रायपुर की एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 1500 मीटर दौड़ में प्रियांशु और मंजू खत्री ने बाजी मारी। एथलेटिक्स अंडर-14 वर्ग की 1500 मीटर दौड़ में प्रियांशु व मंजू खत्री, अंडर-17 वर्ग में उदय पंवार व सुरभि और अंडर-21 वर्ग में हर्षदीप व रिंकी बिंद ने प्रथम स्थान हासिल किया। 

ऊंची कूद के अंडर-14 वर्ग में मयंक व मुस्कान, अंडर-17 वर्ग में प्रियांशु व अंजलि और अंडर-21 वर्ग में गौरव व हिना ने बाजी मारी। भाला फेंक के अंडर-14 वर्ग में अजय व शिवानी, अंडर-17 वर्ग में अमन व अंजलि और अंडर-21 वर्ग में हर्ष व स्वाति ने प्रथम स्थान हासिल किया।

यह भी पढ़ें: साउथ एशियन गेम्स में कुहू की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंची

धनवंतरी-अनुज और आदित्य-सौरव की जोड़ी फाइनल में

युवा कल्याण निदेशालय स्थित बहुउद्देश्यीय हॉल में बैडमिंटन में बालक अंडर-17 वर्ग के मुकाबले खेले गए। बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल में आर्येश चौहान ने फरदीन खान को 15-13 व 15-6 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। बालिका वर्ग में पलक मनराल ने मासी को 21-3, प्रेरणा ने निशा को 21-12, प्रियांशी ने कनिका को 21-20 और अदिति ने जाह्नवी को 21-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बालक युगल वर्ग में धनवंतरी व अनुज ने अभिषेक व तेजस्वी की जोड़ी को 21-10 और आदित्य व सौरव ने आरुष व आशु की जोड़ी को 21-15 से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

यह भी पढ़ें: कबड्डी में सहसपुर और वॉलीबॉल में रायपुर ने जीता खिताब Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.