Move to Jagran APP

युवती की अश्लील फोटो उससे ससुर को भेजने के आरोपित को भेजा जेल

देहरादून की एक युवती की अश्लील फोटो उसके ससुर को भेजने के आरोपित जीशान को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By Edited By: Published: Fri, 03 May 2019 07:41 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 12:36 PM (IST)
युवती की अश्लील फोटो उससे ससुर को भेजने के आरोपित को भेजा जेल
युवती की अश्लील फोटो उससे ससुर को भेजने के आरोपित को भेजा जेल

देहरादून, जेएनएन। देहरादून की एक युवती की अश्लील फोटो उसके ससुर को भेजने के आरोपित धारचूला निवासी जीशान को कैंट कोतवाली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सुद्धोवाला जिला कारागार भेज दिया गया। 

loksabha election banner

कैंट पुलिस ने बताया कि जीशान को अल्मोड़ा में गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से मिले मोबाइल को सील कर दिया गया है, जिसे जल्द ही जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा। वहीं, उसकी कार को भी सीज कर दिया गया है।

बता दें कि धारचूला क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी एक साल पहले देहरादून के एक फौजी से हुई। शादी के बाद वह देहरादून में अपने ससुराल आ गई। आरोप है कि शादी से पहले उसकी जीशान खान नाम के युवक से दोस्ती थी। जीशान की धारचूला में मोबाइल शॉप है। 

आरोप है कि युवती जब शादी के बाद अपने ससुराल आ गई तब भी वह उससे संपर्क करने की कोशिश करता था। युवती उससे पीछा छुड़ाना चाह रही थी। यह बात जीशान को अखर गई। उसे शरारत सूझी, उसने शादी के पहले युवती के साथ ली गई कुछ तस्वीरें उसके ससुर को भेज दीं। 

इसके बाद युवती के ससुराल में हंगामा खड़ा हो गया। इसके बाद पीड़िता कैंट कोतवाली पहुंची और जीशान पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। इसकी सूचना जब धारचूला पहुंची तो वहां बवाल मच गया। वहां लोगों ने जीशान की दुकान में तोड़फोड़ कर सामान जला दिया गया और उसके घर में भी आग लगा दी गई। 

इंस्पेक्टर कैंट नदीम अतहर ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद जीशान की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई थी। उसे अल्मोड़ा में गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को टीम उसे लेकर देहरादून पहुंची। जीशान के पास से एक स्मार्ट फोन मिला है। 

आशंका है कि इसी मोबाइल से उसने पीड़िता के ससुर को अश्लील फोटो भेजी है। मोबाइल को सील कर दिया गया है। उच्चाधिकारियों की अनुमति के बाद उसे परीक्षण के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। जीशान की कार को भी सीज कर दिया गया है। 

सोमवार को होगा मजिस्ट्रेटी बयान 

जीशान पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती का सोमवार को मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। वहीं, सोमवार को ही उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष पुलिस बयान भी दर्ज कराएगी। 

पुलिस ले सकती है रिमांड 

कैंट पुलिस जीशान को रिमांड पर भी ले सकती है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता के मेडिकल और मजिस्ट्रेटी बयान के बाद विवेचक के अनुसार कस्टडी रिमांड के लिए आवेदन कोर्ट में दिया जाएगा। 

कड़ी सुरक्षा में कोर्ट लाया गया जीशान 

जीशान को कोर्ट में पेश किए जाने की भनक लगते ही हिंदूवादी संगठनों के नेता भी कचहरी परिसर में पहुंच गए। मगर जीशान की करतूत सामने आने के बाद जिस तरह धारचूला में बवाल हुआ था, उसे देखते हुए देहरादून में कोर्ट में पेशी पर ले जाने के दौरान सुरक्षा बेहद कड़ी रखी गई थी। पुलिसकर्मियों ने किसी को उसके पास तक नहीं पहुंचने दिया।

यह भी पढ़ें: दोस्त ने युवती के पति को भेज दी अंतरंग तस्वीरें, हंगामा

यह भी पढ़ें:  बेटी से दुष्कर्म में सौतेले पिता को सुनाई 12 साल की कैद

यह भी पढ़ें: मकान मालिक ने की किराएदार युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.