देहरादून, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने लक्ष्मणपुर में शिक्षिका के बंद घर में चोरी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कोतवाली में गत छह दिसंबर को राजकीय प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका सीमा वर्मा निवासी लक्ष्मणपुर ने पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस टीम में शामिल चौकी प्रभारी बाजार दीपक मैठाणी, दरोगा किशन देवरानी व सिपाही त्रेपन सिंह ने शनिवार की रात पुल नंबर एक डाक्टरगंज के पास से राजतोमर निवासी नवाबगढ़ विकासनगर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया कि चोरी में दो साथी भी साथ थे। गिरफ्तार आरोपित ने अपने साथियों के नाम शुभम त्यागी व आनंद बताए। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी किया लैपटॉप व सोने का पैंडल बरामद किया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि अन्य सामान उसके फरार दोनों साथियों के पास है। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि  गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया गया है, फरार दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़े चोरी के तीन आरोपित, सामान भी बरामद

रेस्टोरेंट में चोरी का आरोपित दबोचा

हरिद्वार रोड स्थित एक रेस्टोरेंट से रसोई गैस सिलेंडर चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि बीते दिनों रेस्टोरेंट संचालक ने रसोई गैस सिलेंडर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपित की पहचान विनीत बौठियाल निवासी जोगीवाला के रूप में हुई है। उसके कब्जे से सिलेंडर भी बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: परिवार गया शादी समारोह में, घर को खंगाल गए चोर Dehradun News

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस