Move to Jagran APP

पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे प्रदेश के लोग : आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने कहा कि उत्तर भारत की प्यास बुझाने वाले उत्तराखंड के लोग खुद पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। जनता में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है लेकिन प्रदेश सरकार है कि जनता की सुध लेने को तैयार नहीं है।

By Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 07:41 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 10:25 AM (IST)
पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे प्रदेश के लोग : आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद व प्रवक्ता विशाल चौधरी।

देहरादून, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने कहा कि उत्तर भारत की प्यास बुझाने वाले उत्तराखंड के लोग खुद पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। जनता में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है, लेकिन प्रदेश सरकार है कि जनता की सुध लेने को तैयार नहीं है। यदि जल्द ही समस्या का निस्तारण न हुआ तो आप कार्यकर्त्‍ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। यह बात उन्होंने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि प्रदेश में गंगा, यमुना समेत कई नदियां बह रही हैं, लेकिन उसके बावजूद यहां लोग पानी को तरस रहे हैं। जो कि सरकार की नाकामी को दर्शाती है। रविंद्र आनंद ने कहा कि एक तरफ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कहते हैं कि एक रुपये में पानी का कनेक्शन मिलेगा, लेकिन हकीकत में हालात कुछ ओर ही हैं। प्रदेश की जनता पानी की तलाश में है और केंद्र सरकार पानी को लेकर प्रदेश सरकार की पीठ थपथपा रही है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि पिथौरागढ़ जिले के प्रमुख कस्बों धारचूला, मुनस्यारी में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिलने से 40 हजार की आबादी परेशान है। वहीं, हल्द्वानी में भी पानी की किल्लत की वजह से जनता को दो महीने से तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

उधर, हरिद्वार में दो लाख से ज्यादा लोग पानी की किल्लत का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को आगामी चुनाव में इसका जवाब देगी। इस दौरान मसूरी विधानसभा प्रभारी नवीन पिरशाली भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उक्रांद के सामने वजूद बचाने की चुनौती, राज्य गठन के बाद से लगातार गिरता गया ग्राफ

यह भी पढ़ें: छात्रों को समय पर छात्रवृत्ति न मिलने पर कांग्रेस ने जताया आक्रोश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.