जागरण संवाददाता, हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र में एक बार फिर बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक को लूट का शिकार बनाया है। बाइक सवार तीन बदमाश एक संचालक से 55 हजार रुपये की नगदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कुलदीप निवासी ग्राम सलेमपुर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह 10 फरवरी की रात 10 बजे अपने मनी ट्रांसफर की दुकान को बंदकर घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब वह डेंसो चौक पर पहुंचे तो वहां तीन अज्ञात बाइक सवार आए और बैग लूटकर ले गए। कुलदीप का कहना है कि बैग में 55 हजार रुपये की नकदी व कुछ जरूरी कागजात थे।

कुलदीप ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा भी किया मगर बदमाश पकड़ में नहीं आए। इसके बाद कुलदीप ने पुलिस को इस मामले में शिकायत दी। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल का कहना है कि मुकदमा दर्जकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें- रुड़की : खनन माफिया ने महंत को पहले दिखाया चाकू, फिर ट्रैक्टर से कुचलने का किया प्रयास

अवैध तमंचे व कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

रुड़की: पुलिस ने गश्त के दौरान 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र ङ्क्षसह चौहान ने बताया कि चेतक पुलिस को सूचना मिली थी कि एसडीएम चौराहे के समीप एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपित युवक बल्लू निवासी रहमानी मस्जिद, मोहल्ला मुगलपुरा थाना-बागपत उत्तर प्रदेश का निवासी है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: रेकी कर रहे अज्ञात युवक, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद; शिकायत पर पुलिस बोली- अभी कुछ हुआ तो नहीं

Edited By: Sumit Kumar