Move to Jagran APP

हरिद्वार में बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक से 55 हजार की लूट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सिडकुल थाना क्षेत्र में एक बार फिर बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक को लूट का शिकार बनाया है। बाइक सवार तीन बदमाश एक संचालक से 55 हजार रुपये की नगदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 17 Feb 2022 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 17 Feb 2022 05:11 PM (IST)
हरिद्वार में बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक से 55 हजार की लूट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र में एक बार फिर बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक को लूट का शिकार बनाया है। बाइक सवार तीन बदमाश एक संचालक से 55 हजार रुपये की नगदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कुलदीप निवासी ग्राम सलेमपुर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह 10 फरवरी की रात 10 बजे अपने मनी ट्रांसफर की दुकान को बंदकर घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब वह डेंसो चौक पर पहुंचे तो वहां तीन अज्ञात बाइक सवार आए और बैग लूटकर ले गए। कुलदीप का कहना है कि बैग में 55 हजार रुपये की नकदी व कुछ जरूरी कागजात थे।

कुलदीप ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा भी किया मगर बदमाश पकड़ में नहीं आए। इसके बाद कुलदीप ने पुलिस को इस मामले में शिकायत दी। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल का कहना है कि मुकदमा दर्जकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें- रुड़की : खनन माफिया ने महंत को पहले दिखाया चाकू, फिर ट्रैक्टर से कुचलने का किया प्रयास

अवैध तमंचे व कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

रुड़की: पुलिस ने गश्त के दौरान 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र ङ्क्षसह चौहान ने बताया कि चेतक पुलिस को सूचना मिली थी कि एसडीएम चौराहे के समीप एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपित युवक बल्लू निवासी रहमानी मस्जिद, मोहल्ला मुगलपुरा थाना-बागपत उत्तर प्रदेश का निवासी है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: रेकी कर रहे अज्ञात युवक, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद; शिकायत पर पुलिस बोली- अभी कुछ हुआ तो नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.