चमोली, जेएनएन। कर्णप्रयाग-पोखरी मार्ग पर मारुति कार अनियंत्रित होकर ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सभी लोग कर्णप्रयाग बाजार से सामान लेकर अपने गांव लौट रहे थे। 

कर्णप्रयाग से करीब बीस किलोमीटर दूर कुंजासूधार के निकट सोमवार रात पौने आठ बजे यह हादसा हुआ। कुंजासू गांव के पांच लोग सुबह कार से सामान लेने के लिए कर्णप्रयाग बाजार गए थे। वापसी में शाम को रास्ते में उनकी कार असंतुलित होकर खाई में समा गई। वहां से गुजर रहे लोगों के गांव के पूर्व प्रधान शिवराम सिंह को सूचना दी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इत्तिला किया, इससे पहले गांव के लोग रेस्क्यू में जुट गए थे। कार में दो महिलाओं समेत पांच लोग सवार थे, सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पोखरी के प्रभारी थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह कोठियाल और कुंजासू के पूर्व प्रधान शिवराम सिंह ने बताया कि मरने वाले सभी लोग कुंजासू गांव के थे। इनकी पहचान सोहन सिंह (48 वर्ष) पुत्र रघुवीर सिंह, सुरेंद्र सिंह (72 वर्ष) पुत्र रतन सिंह, नंदन सिंह (75 वर्ष) पुत्र आलम सिंह, हेमा देवी (34 वर्ष) पत्नी कुलदीप सिंह और बिंदू देवी (35 वर्ष) पत्नी रमेश सिंह के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर सड़क हादसे ने छीन लिया सुहाग Dehradun News

पूर्व प्रधान के अनुसार कार सोहन सिंह की थी। कार सवार सभी लोग आसपास ही रहते हैं। सोमवार सुबह ही वह कर्णप्रयाग के लिए निकले थे। इनमें कुछ के बच्चे कर्णप्रयाग में पढ़ते हैं। खरीदारी और बच्चों से मुलाकात में समय ज्यादा लगने की वजह से वह देर शाम घर के लिए चले थे। 

यह भी पढ़ें: केदारनाथ हाईवे पर बोल्डर की चपेट में आने से आठ यात्रियों की मौत, दो लापता

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप