Move to Jagran APP

श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से क्यों लड़ना चाहते हैं चुनाव? खुद दिया जवाब

Varanasi Lok Sabha Election 2024 कॉमेडियन व यूट्यूबर श्याम रंगीला ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। श्याम रंगीला के चुनाव लड़ने के एलान के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन सपोर्ट में आ गए।

By Abhishek Pandey Edited By: Abhishek Pandey Thu, 02 May 2024 03:35 PM (IST)
श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से क्यों लड़ना चाहते हैं चुनाव? खुद दिया जवाब
श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से क्यों लड़ना चाहते हैं चुनाव? खुद दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन व यूट्यूबर श्याम रंगीला ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी।

श्याम रंगीला के चुनाव लड़ने के एलान के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन सपोर्ट में आ गए। आखिर श्याम रंगीला प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव क्यों लड़ना चाहते हैं, इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दी।

श्याम रंगीला ने वीडियो जारी कर कहा- मैं वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं। भारत के लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है। उन्होंने कहा- पिछले दिनों सूरत, चंडीगढ़ में जो हुआ, वह अब आगे वाराणसी में न हो इसके लिए वह वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

कौन है श्याम रंगीला?

श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसी आवाज में बात करते हैं और वह एक मिमिक्री आर्टिस्ट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। वह राजस्थान के हनुमानगढ जिले के रहने वाले हैं।

विवादों से है पुराना नाता

मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं। साल 2021 में श्याम रंगीला ने पेट्रोल के बढ़ते दामों पर पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए एक वीडियो बनाया था। जो कि काफी वायरल हो गया और बाद में इस वीडियो पर विवाद छिड़ गया।

साल 2023 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगल सफारी गए थे, ठीक इसके बाद पीएम मोदी की नकल करते हुए आर्टिस्ट ने नीलगाय को चारा खिलाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, जिसके बाद श्याम रंगीला माफी मांगनी पड़ी थी। बता दें नीलगाय को चारा खिलाना रिजर्व के नियमों के खिलाफ है।

इसे भी पढ़ें: मैनपुरी में फिसली शिवपाल यादव की जुबान, कर दी ये अपील; भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह बोले- आभार