Move to Jagran APP

शांतिपूर्ण मतदान के लिए SSB के जवानों ने किया फ्लैग मार्च, आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी

रविवार काे निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान के लिए पन्नूगंज पुलिस व पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च किया। बाजार में प्रभारी निरीक्षक केदारनाथ मौर्य के नेतृत्व में पुलिस बल व पैरामिलिट्री (एसएसबी) जवानों के साथ रामगढ़ तियरा चतरा बेलखुरी में फ्लैग मार्च कर शांति की अपील की गयी। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गयी।

By Prashant Kumar Shukla Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 17 Mar 2024 04:33 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 04:33 PM (IST)
शांतिपूर्ण मतदान के लिए SSB के जवानों ने किया फ्लैग मार्च

संवाद सूत्र, रामगढ़ (सोनभद्र)। Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गयी है। जिसके बाद से सार्वजनिक स्थानों पर लगे प्रचार सामग्री को हटाने का कार्य तेजी से चल रहा है। इसके अलावा पुलिस व एसएसबी के जवान फ्लैग मार्च करके लोगों के अंदर कानून का एहसास करा रहे हैं। रविवार काे निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान के लिए पन्नूगंज पुलिस व पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च किया।

loksabha election banner

बाजार में दोपहर के वक्त प्रभारी निरीक्षक केदारनाथ मौर्य के नेतृत्व में पुलिस बल व पैरामिलिट्री (एसएसबी) जवानों के साथ रामगढ़, तियरा, चतरा, बेलखुरी में फ्लैग मार्च कर शांति की अपील की गयी। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गयी।

क्षेत्रवासियों में भरोसा दिलाया कि आगामी लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन हर तरह से तैयार है। कहा कि किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देते हुए ऐसे लोगों को चिह्नित करने का काम किया जाए। लोकतंत्र के इस महापर्व में मत की महत्ता को समझें और मतदान के दिन इसका प्रयोग अवश्य करें।

यह भी पढ़ें-

इस बार होली पर पूर्वांचल के सात जिलों में पहुंचेगी आजमगढ़ के चीनी की मिठास, 15000 क्विंटल से अधिक की हो चुकी आपूर्ति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.