Move to Jagran APP

रेणुकूट में रेल पटरी पर मिला दो युवकों का शव

रेणुकूट में रेलवे पटरी पर मिला दो युवकों का शव

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 07:23 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 07:23 PM (IST)
रेणुकूट में रेल पटरी पर मिला दो युवकों का शव

रेणुकूट में रेल पटरी पर मिला दो युवकों का शव

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रेणुकूट (सोनभद्र): चाचा कालोनी के पास शनिवार को हुए अलग-अलग हादसों में दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों हादसा स्थलों के बीच की दूरी महज 20 से 30 फीट के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। मामले की जांच की जा रही है।

शनिवार की भोर में हुए पहले हादसे में शिवा पार्क निवासी 24 वर्षीय नितेश का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त शिवा पार्क निवासी नितेश के रूप में की। नितेश के पिता सदानंद राम ने बताया कि उनके तीन पुत्र व एक पुत्री हैं। नितेश सबसे छोटा पुत्र था। वह नगर में खुले एक नए माल में काम करता था जहां तीन-चार दिनों पूर्व माल के चार-पांच लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की थी। बाद में उसे काम से भी हटा दिया गया था, तब से वह काफी निराश रहता था और वह घर में अपनी जान को खतरा भी बताता था।

पिता ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर बाद वह करीब दो बजे अपनी मां से कहकर गया कि वह कुछ पैसे निकालने जा रहा हैं और घर के नजदीक स्थित जनसेवा केंद्र पर पहुंचकर उसने अपने पिता से आधार नंबर भी लेकर पैसा निकाला। उसका कहना था कि वह कुछ कार्य करने बनारस जाएगा। वहां से जाने के बाद उसका कोई पता नहीं चला। वह पूरी रात घर नहीं आया और सुबह आठ बजे पुलिस का फोन आया कि उसकी लाश मिली है। नितेश के पिता का कहना है कि उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान पाए गए हैं और उसकी मौत दुर्घटना में नहीं हुई है। इस संबंध में वह जल्द ही थाने पर तहरीर देंगे।

दूसरे हादसे में मृत 28 वर्षीय गुड्डू कोन का रहने वाला था। वह नगर में ही रहकर संविदा श्रमिक के रूप में कार्य करते थे। पुलिस ने बताया कि उसके घर पर सूचना देने के बाद भी शनिवार की शाम तक कोई नहीं आ सका था, इसलिए उसके संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.