Move to Jagran APP

Shamli News: लव जेहाद की शिकार युवती के सुसाइड मामले में डीएम से कड़ी कार्रवाई की मांग, नाम और धर्म छिपाया था

love jihad in shamli शामली में लव जिहाद की शिकार युवती ने तीन महीने पहले आत्‍महत्‍या कर ली थी। अब मृतका की भाभी ने डीएम से की आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की मांग है। बताया कि युवक ने खुद को हिंदू बताते उसकी ननद को प्रेम जाल में फंसाया था।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Tue, 08 Nov 2022 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2022 12:39 PM (IST)
Shamli News: लव जेहाद की शिकार युवती के सुसाइड मामले में डीएम से कड़ी कार्रवाई की मांग, नाम और धर्म छिपाया था
Shamli News शामली में लव जिहाद की शिकार युवती के सुसाइड मामले में कार्रवाई की मांग की गई है।

शामली, जागरण संवाददाता। love jihad in shamli नाम और धर्म छिपाकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने पर पीड़िता ने तीन महीने पहले आत्महत्या कर ली। मृतका की भाभी ने लव जेहाद के आरोपित पर धमकी भरे मैसेज भेजने व कानूनी कार्रवाई करने पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की है। पीड़िता ने मामले में आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

फेसबुक के माध्‍यम से प्रेम जाल में फंसाया

सोमवार को हरियाणा के यमुनानगर निवासी लक्ष्मी उर्फ गीता ने कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम जसजीत कौर से मुलाकात की। उसने बताया कि शामली जनपद के झिंझाना निवासी युवक ने खुद को हिंदू बताते हुए उसकी ननद को फेसबुक के माध्यम से अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और करीब पांच साल पूर्व उससे शादी भी कर ली। आरोप है कि इस दौरान युवक ने कई बार उसकी ननद का गर्भपात कराया था।

तीन महीने पहले की आत्‍महत्‍या

यहीं नहीं अश्लील वीडियो भी बना ली। इसी बीच उसकी ननद को मालूम हुआ कि युवक ने धर्म छिपाकर शादी की है। आरोप है कि सदमे में आकर उसकी ननद ने तीन माह पूर्व आत्महत्या कर ली। आरोपित को जब पता चला कि उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही हूं तो आरोपित ने अपने भाई के वाटसएप से उसे धमकी भरे मैसेज भेजने शुरू कर दिए। उसे धमकी दी कि यदि कानूनी कार्रवाई की तो अंजाम भी उसकी ननद की तरह कर दिया जाएगा। पीड़िता ने डीएम से मामले की जांच कराकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

डीएम ने दिए जांच के आदेश

शामली : लव जिहाद की शिकार हुई कोमल शर्मा ने आरोपित सलीम के खिलाफ सुसाइड नोट भी लिखा था। यह सुसाइड नोट कोमल की भाभी ने जिलाधिकारी को दिए शिकायत पत्र के साथ दिया है। प्रकरण में जिलाधिकारी जसजीत कौर ने पुलिस को गंभीरता से जांच करने का निर्देश दिया है। कोमल शर्मा की भाभी लक्ष्मी उर्फ गीता ने सोमवार को ही कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को शिकायत पत्र सौंपा था।

एक लाख रुपये की कर रहा था डिमांड

उसमें बताया था कि झिंझाना निवासी समीर ने उसकी ननद कोमल से नाम बदलकर फेसबुक पर दोस्ती की। फिर शादी कर ली थी। कोमल को बाद में पता चला कि समीर दूसरे धर्म से है। तीन महीना पहले कोमल ने आत्महत्या कर ली और सुसाइड नोट भी लिखा था। उसमें कोमल ने लिखा था कि आरोपित समीर उससे एक लाख रूपये की डिमांड कर रहा था, रूपये लाकर नहीं देने पर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। इस कार्य में समीर के परिवार वाले भी उसका साथ दे रहे थे। इसी कारण तंग आकर कमल शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़ें : Love Jihad News: शामली में लव जिहाद मामले में समीर के खिलाफ दर्ज होगा केस, नाम बदलकर फंसाया था प्रेम जाल में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.