Move to Jagran APP

Love Jihad News: शामली में कोमल ने नहीं की आत्महत्या, भाभी बनकर की थी शिकायत, समीर पर केस दर्ज

Love Jihad News शामली में पुलिस की पड़ताल में कोमल शर्मा जिंदा मिली समीर के खिलाफ दर्ज हुआ झिंझाना में मुकदमा। सोमवार को कोमल ने लक्ष्मी के नाम से डीएम को समीर के खिलाफ दिया था शिकायती पत्र। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Tue, 08 Nov 2022 08:13 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 11:50 AM (IST)
Love Jihad News शामली में लव जिहाद मामले में पुलिस के सामने नई सच्‍चाई आई है।

शामली, जागरण संवाददाता। Love Jihad News शामली में लव जिहाद में फंसी कोमल शर्मा ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि वह जिंदा है। पुलिस की पड़ताल में इसकी पुष्टि हुई है। नाम बदलकर कोमल को प्रेम जाल में फंसाने वाले आरोपित समीर के खिलाफ झिंझाना थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दरअसल, कोमल ने ही खुद भाभी बनकर लक्ष्मी उर्फ गीता के नाम से डीएम शामली को शिकायती पत्र दिया था, जिसमें कोमल के आत्महत्या करने की जानकारी दी थी।

loksabha election banner

यह शिकायती पत्र दिया था डीएम को

सोमवार को एक महिला ने शामली कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम जसजीत कौर को शिकायती पत्र दिया था। जिसमें महिला ने अपना नाम लक्ष्मी उर्फ गीता निवासी तारापुरी कालोनी, यमुनानगर (हरियाणा) बताया था। आरोप था कि उसकी ननद कोमल शर्मा के साथ झिंझाना के मोहल्ला होसंगपुर निवासी समीर अहमद ने पांच साल पहले संदीप नाम से फेसबुक पर दोस्ती की, फिर प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली।

चार साल दोनों दिल्‍ली में रहे

चार साल तक दोनों दिल्ली में साथ रहे लेकिन एक साल पहले समीर ने कोमल को छोड़ दिया। आरोप है कि कोमल से समीर ने रुपये भी लिए थे, उसका भी विवाद था। इसके बाद कोमल यमुनानगर आकर रहने लगी। लक्ष्मी उर्फ गीता ने बताया था कि समीर के उत्पीड़न से तंग आकर कोमल ने आत्महत्या कर ली और सुसाइड नोट भी लिखा था।

लक्ष्‍मी ही कोमल शर्मा निकली

मंगलवार को पुलिस ने मामले में पड़ताल की। लक्ष्मी उर्फ गीता ने शिकायती पत्र पर जो मोबाइल नंबर लिखा था, उस पर संपर्क करने के बाद पुलिस यमुनानगर पहुंची और फरकपुर थाना पुलिस को साथ लेकर तारापुरी कालोनी में महिला के घर पहुंच गई। पुलिस को वहां पता चला कि लक्ष्मी उर्फ गीता ही कोमल शर्मा है। उसने कोमल शर्मा द्वारा आत्महत्या करने की झूठी कहानी बताई थी और खुद ही भाभी लक्ष्मी उर्फ गीता के नाम से शिकायती पत्र दिया था।

यह बताया एसएसपी ने

एसएसपी अभिषेक ने बताया कि कोमल शर्मा जिंदा है। समीर ने संदीप नाम से कोमल से फेसबुक पर दोस्ती की थी। एसएसपी के मुताबिक पूर्व में पीड़िता का नाम लक्ष्मी उर्फ गीता था। समीर से शादी करने के बाद उसने अपना नाम कोमल रख लिया था। मामले में झिंझाना थाना पुलिस ने समीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, समीर खुद को निर्दोष बता रहा है। उसका दावा है कि कोमल शर्मा से उसकी दोस्ती थी लेकिन शादी नहीं की। वहीं, पुलिस ने देर रात समीर के पिता जमील अहमद को भी पूछताछ के लिए पकड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.