Move to Jagran APP

Iqra Hasan: मुश्किल में फंसे कैराना की सांसद इकरा हसन के समर्थक, पुलिस के सामने किया था ऐसा काम कि अब भागने पर...

Shamli Iqra Hasan News Update पुलिस की मौजूदगी में इकरा हसन के समर्थकों ने मचाया था हुड़दंग। जीत के बाद शामली से कैराना लौटते समय का बताया जा रहा वीडियो। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब उन लोगों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। वायरल वीडियो में इकरा हसन के समर्थक डीसीएम और बाइकों पर नजर आ रहे हैं।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Saxena Tue, 11 Jun 2024 08:24 AM (IST)
Iqra Hasan: मुश्किल में फंसे कैराना की सांसद इकरा हसन के समर्थक, पुलिस के सामने किया था ऐसा काम कि अब भागने पर...
Iqra Hasan: इकरा हसन की जीत के बाद समर्थकों ने किया था हुड़दंग।

जागरण संवाददाता, शामली। कैराना लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद इकरा हसन के समर्थकों का पुलिस के सामने ही बाइकों पर हुड़दंग मचाते हुए एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। वीडियो चार जून का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आदर्श मंडी थाने में आरोपितों के खिलाफ पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। आरोपितों की शिनाख्त की जा रही है।

सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ, जिसमें बाइकों पर तीन सवारी और अलग-अलग डीसीएम में बैठे युवक दिखाई दे रहे हैं। बाइकों पर यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

वीडियो इकरा हसन नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर प्रसारित किया गया है। वीडियो में पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं, जो युवाओं को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। दूसरी वीडियो में पुलिस की गाड़ी भी नजर आ रही है। हालांकि पुलिस की ओर से अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई।

110 के खिलाफ आदर्श मंडी में भी लिखा गया था मुकदमा

चार जून को आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के टंकी रोड पर ही 50 से अधिक बाइकों पर सवार 110 इकरा हसन के समर्थकों ने हुड़दंग मचाया था। वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और 110 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी युवक की गिरफ्तारी नहीं कर सकी। वहीं कैराना पुलिस मुकदमा दर्ज करने से बच रही है।

ये भी पढ़ेंः Iqra Hasan; कैराना से सांसद बनने के बाद परेशानी में इकरा हसन; 'लखनऊ से लौटकर सबसे पहले करेंगी ये काम'

ये भी पढ़ेंः Iqra Hasan : सांसद बनते ही इकरा हसन की बढ़ गई बैचेनी, चुनाव खत्म होते ही पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई - बोलीं; मेरे नाम से...

इन्होंने कहा...

जो वीडियो प्रसारित हो रहा है वह चार जून का है। इस संबंध में आदर्श मंडी थाने में 110 के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। आरोपितों की शिनाख्त की जा रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी। वहीं आरोपित यहां से कैराना तक गए थे। -संतोष कुमार सिंह, एएसपी शामली