Move to Jagran APP

'रुपये न मिलने पर हत्या…' नीट की तैयारी कर रहे छात्र के अपहरण के बदले पांच लाख की फिरौती; खुलासा हुआ सब रह गए दंग

हरदोई के शाहबाद क्षेत्र के दिलावरपुर मुहल्ला निवासी आरिश चौक कोतवाली क्षेत्र के हयातपुरा मुहल्ले में नीट की कोचिंग पढ़ने आता था। रविवार को आरिश के मोबाइल से उसके चाचा सगीर के के पास काल गई। आरिश का अपहरण करने की बात कहते हुए पांच लाख रुपये फिराैती मांगी। पहले तो सगीर ने इसे मजाक समझा लेकिन जब रुपये न मिलने पर आरिश की हत्या करने की बात कही तो...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Mon, 08 Apr 2024 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 03:29 PM (IST)
नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने रची खुद के अपहरण की साजिश

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। नीट की तैयारी कर रहे हरदोई के छात्र ने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची थी। इसमे छात्र की महिला मित्र भी शामिल है। एसओजी ने चौक कोतवाली क्षेत्र से उसे बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

हरदोई के शाहबाद क्षेत्र के दिलावरपुर मुहल्ला निवासी आरिश चौक कोतवाली क्षेत्र के हयातपुरा मुहल्ले में नीट की कोचिंग पढ़ने आता था। रविवार को आरिश के मोबाइल से उसके चाचा सगीर के के पास काल गई। काल करने वाले ने आरिश का अपहरण करने की बात कहते हुए पांच लाख रुपये फिराैती मांगी।

पहले तो सगीर ने इसे मजाक समझा लेकिन जब काल करने वाले ने रुपये न मिलने पर आरिश की हत्या करने की बात कही तो वह दंग रह गए। इसके बाद फोन बंद हो गया।

कॉल की लोकेशन से बरामद हुआ छात्र

आरिश के स्वजन ने हरदोई के एसपी को घटना के बारे में बताया। काल करने वाले की लोकेशन शाहजहांपुर निकली ऐसे में एसपी अशोक कुमार मीणा को प्रकरण से अवगत कराया गया। इसके बाद एसओजी व चौक कोतवाली पुलिस को छात्र को बरामद करने के लिए लगाया गया।

रविवार को चौक कोतवाली क्षेत्र स्थित एक ढाबा संचालक के मोबाइल से आरिश ने पुलिस को काल की। पुलिस ने उसे ढाबे से बरामद कर लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि आरिश ने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची थी। इसमे उसकी एक महिला मित्र भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि छात्र से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Bareilly Riots : 2010 बरेली दंगों में मौलाना तौकीर रजा की बढ़ गईं दिक्कतें, कोर्ट ने एसएसपी को दिया यह आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.