Move to Jagran APP

सिरसी नपं चेयरमैन के पुत्र सहित छह गिरफ्तार

सम्भल सिरसी कस्बा के मोहल्ला सादक सराय में मंगलवार की देर रात नगर पंचायत चेयरमैन नूरजह

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 12:21 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 12:21 AM (IST)
सिरसी नपं चेयरमैन के पुत्र सहित छह गिरफ्तार

सम्भल : सिरसी कस्बा के मोहल्ला सादक सराय में मंगलवार की देर रात नगर पंचायत चेयरमैन नूरजहां के पुत्र और पूर्व चेयरमैन मरहूम आरिफ अली के पुत्र तथा समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के बीच लंबे समय से पुरानी रंजिश है। तीन दिन पहले हुए विवाद के बाद मंगलवार के रात की घटना की पृष्ठभूमि तैयार हुई थी। इस मारपीट से माहौल तनाव पूर्ण हो गया था। पुलिस ने इस प्रकरण में दोनों पक्षों की तहरीर पर कुल 21 लोगों केा नामजद करते हुए एफआइआर दर्ज कर ली है। इसके अलावा एक पक्ष से नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र सहित तीन तथा दूसरे पक्ष से भी तीन की गिरफ्तारी कर ली है। एहतियातन मोहल्ला पीएसी जवानों की तैनाती कर दी गई है।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह कस्बा में इसी मामले की चर्चा थी। पुलिस की गतिविधि भी यहां तेज हो गई। सुबह में यहां पीएसी जवानों की तैनाती कर दी गई। उधर इस प्रकरण में नखासा पुलिस ने रात से ही पुलिस चौकी में अतिरिक्त जवानों की तैनाती कर दी थी। रात में ही पुलिस ने कई जगह छापेमारी कर छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें नगर पंचायत चेयरमैन नूरजहां के पुत्र फहीम, समर्थक हमजा अली व अजीम, पूर्व चेयरमैन मरहूम आरिफ अली के पुत्र हसन अली के समर्थक चांद बाबू, नूर हसन और नवाब हैदर शामिल हैं। शेष 15 आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। बता दें कि मंगलवार की रात तकरीबन 11 बजे के करीब दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे। दोनों के विवाद के कारण तहरीर में अलग अलग हैं। इस मारपीट में वाहनों के शीशे टूटे थे जबकि चार को चोट आई थी।

------------

21 के खिलाफ मुकदमा दर्ज है और छह की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष को भी जल्द पकड़ा जाएगा। शांति व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

धर्मपाल सिंह, इंस्पेक्टर नखासा थाना

----------

इनसेट..

नगर पंचायत चेयरमैन नूरजहां पक्ष के फखरे आलम की तहरीर के अनुसार पुरानी रंजिश में चांद बाबू, छोटे, हसन अली पूर्व चेयरमैन पुत्र, नूर हसन, फिरासत, शहनवाज, नवाब हैदर, आलम, शकील, शकूर पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने मारपीट की है। पुलिस ने इनकी तहरीर पर दस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

----

इनसेट..

नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन मरहूम आरिफ अली के पुत्र हसन अली के समर्थक चांद बाबू की तहरीर के अनुसार पुरानी रंजिश में नगर पंचायत चेयरमैन के पति वसीम, चेयरमैन पुत्र फहीम, अजीम और शाहजेब के अलावा शमसुद्दीन, कैफ, मोहम्मद अहमद, हमजा अली, उबैस, फखरे आलम, अजीम ने मारपीट की। इस पर इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.