Move to Jagran APP

Saharanpur News: सोया था परिवार तभी आई फायर की आवाज, अचानक घर में घुसे अज्ञात युवक की गोली लगने से मौत

Saharanpur Crime News In Hindi रविवार सुबह एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में घुसे युवक की गोली लगने से मौत हो गई। सुबह 630 घर में गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण घर की तरफ दौड़े। तभी मृत अवस्था मे पड़ा मिला युवक। घटना की जानकारी के बाद सीओ व पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा नहीं हो पाई शिनाख्त।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 21 Apr 2024 11:58 AM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 11:58 AM (IST)
Saharanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में घुसे अज्ञात युवक की गोली लगने से मौत

संवादसूत्र, जागरण, बेहट, (सहारनपुर)। थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव अबाबाकरपुर (दौड़ बासी) निवासी लक्ष्मी चौहान के घर में रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई।

loksabha election banner

परिवार का कहना है कि युवक सुबह 6:30 बजे आया और घर में घुसकर खुद को गोली मार ली। सूचना पर सीओ शशि प्रकाश शर्मा व थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सोकर उठे थे तभी सुनी गोली की आवाज

रविवार की सुबह अभी सब लोग गांव अबाबाकरपुर में सो कर उठ ही रहे थे कि लक्ष्मी चौहान के घर में से गोली चलने की आवाज आई। जिससे सनसनी फैल गई। आसपास के ग्रामीण दौड़े देखा तो घर के अंदर एक युवक लहूलुहान हालत में औंधा मृत पड़ा था। उसके सीने के पास ही एक तमंचा भी नीचे दबा था। पूछने पर बताया गया कि यह युवक अभी भाग कर बाहर से अंदर घुसा और खुद को गोली मार ली। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई जिस पर थाना पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः Wheat Purchasing In UP: यूपी में गेहूं किसानों के लिए खुशखबरी, छुट्टियों में भी खुलेंगे क्रय केंद्र, अन्नदाताओं की फसल की होगी खरीद

शव के नीचे मिला तमंचा

पुलिस ने घर के बाहर खड़ी युवक की बाइक और शव के नीचे से मिला तमंचा भी कब्जे में ले लिया। जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: अलीगढ़ में बसपा प्रत्याशी की कार पर चढ़े भाजपाई, पार्टी का झंडा निकालकर नारे लगाए, चालक को भी पीटा

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है। जहां युवक का शव पड़ा था वहां लक्ष्मी चौहान की मां शकुंतला व भाभी तथा बच्चे कमरे में सोए हुए थे। जबकि लक्ष्मी घेर में सोया था।

बाइक के नंबर से जानकारी निकाली गई तो यह थाना कुतुबशेर क्षेत्र के मानक मऊ निवासी किसी राजकुमार के नाम से पता चल रहा है। सीओ ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.