सहारनपुर (जेएनएन)। कुछ अराजक तत्व शहर की फिजा को खराब करने की फिराक में हैं। सोमवार शाम करीब 5.30 बजे कुछ शरारती तत्वों ने अंबाला रोड ओवरब्रिज पर मांस के टुकड़े डाल दिए। कांवड़ियों ने हंगामा काटा। मौके पर पहुंची कुतुबशेर पुलिस ने सभी को समझाकर शांत कराया और मांस के टुकड़े को भी साफ करवा दिया।

सोमवार शाम कुछ अराजक तत्वों ने अंबाला रोड पुल पर मांस के टुकड़े के डाल दिए। सड़क पर चारो तरफ मांस ही मांस बिखरा पड़ा था। तभी हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे कुछ कांवड़ियों ने इसे देखा तो वे आक्रोशित हो गए। बीच सड़क पर मांस फेंके जाने का पता लगा तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

इंस्पेक्टर कुतुबशेर योगेश शर्मा फोर्स पहुंच गए। आनन-फानन में सड़क को साफ करवाया गया और हंगामा कर रहे कांवड़ियों को भी शांत किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि किसी खुराफाती ने माहौल खराब करने की कोशिश की थी, मगर समझदार कांवड़ियों की वजह से ऐसा हो नहीं सका। गौरतलब है कि इस मार्ग से सबसे अधिक कांवड़िए गुजरते हैं।

यह भी पढ़ें: मेरठ में आठवीं कक्षा की छात्रा ने लगाई फांसी, शव के लिए मां-बाप में हाथापाई

स्कूटी सवार ने डाले मांस के टुकड़े: प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो करीब 5.30 बजे सफेद रंग की एक्टिवा सवार दो युवक काले रंग की पन्नी से कुछ डालते हुए निकले थे। बताया कि एक्टिवा की नंबर प्लेट पर कोई नंबर नहीं लिखा था। उधर, पुलिस ने सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बरेली में सप्लाई कर रहे थे विदेशी पिस्टल, पुलिस ने धरा

Posted By: amal chowdhury