नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-62 स्थित गेल अपार्टमेंट में तैनात सुरक्षागार्डों ने पर्किंग के विवाद के बाद डिलिवरी ब्वाय की जमकर पिटाई कर दी। सुरक्षागार्ड द्वारा हेलमेट से डिलिवरी ब्वाय की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। वहीं सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर तीन सुरक्षागार्डों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ शांति भंग करने की धारा-151 के तहत कार्रवाई की गई है।

सेक्टर-62 गेल अपार्टमेंट के एक निवासी ने बुधवार रात जोमैटो से आनलाइन खाना मंगाया था। देर रात डिलवरी ब्वाय अपार्टमेंट में खाना देने पहुंचा। आरोप है कि डिलीवरी ब्वाय ने सोसायटी के गेट के सामने वाहन खड़ा कर दिया और अंदर जाने लगा।

वाहन किनारे करने को लेकर हुआ विवाद

वहां तैनात सुरक्षागार्डों ने जब डिलीवरी ब्वाय को अपना वाहन किनारे करने को कहा तो डिलवरी ब्वाय ने सुरक्षागार्डों से गाली-गलौज शुरु कर दी। इस दौरान सुरक्षागार्ड और डिलीवरी ब्वाय में जमकर बहसबाजी हुई। अपार्टमेंट की सुरक्षा में तैनात तीन सुरक्षाकर्मी भी वहां आ गए और डिलीवरी ब्वाय के साथ गाली गलौज की।

ये भी पढ़ें- Delhi: केवल सगाई होने से नहीं मिल जाती मंगेतर का यौन उत्पीड़न करने की अनुमति- हाई कोर्ट

हेलमेट से पीटा, बाद में विवाद थमा

इस दौरान एक सुरक्षागार्ड ने हाथ में हेलमेट लेकर डिलीवरी ब्वाय को पीटना शुरु कर दिया। डिलीवरी ब्वाय के सिर पर कई बार हेलमेट मारा। घटना के कुछ देर बाद खाना आर्डर करने वाला व्यक्ति नीचे पहुंचा और डिलीवरी ब्वाय को 400 रुपये दिए गए।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का एक्शन

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच रात में समझौता हो गया था, लेकिन इस पूरी घटना का सड़क से गुजर रहे लोगों ने वीडियो बनाकर ट्विटर पर डाल दिया और मामले में नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें- Most Polluted City Ghaziabad: देश का सबसे प्रदूषित शहर बना गाजियाबाद, दिल्ली NCR की भी हालत खराब

कोतवाली प्रभारी विवेक त्रिवेदी का का कहना है कि वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद त्वरित संज्ञान लिया गया है। बृहस्पतिवार को आरोपित तीन सुरक्षागार्डों को गिरफ्तार किया गया है। डिलीवरी ब्वाय की तलाश जारी है।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट