Move to Jagran APP

Reasi Terror Attack: आतंकी हमले में घायल बंटी जम्मू से ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना, आतंकियों के गोली से हुए थे जख्मी

जम्मू के रियासी में शिवखोड़ी धाम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा निवासी बंटी गोली लगने से घायल हो गए थे। कटरा के नारायण अस्पताल से उनको मंगलवार शाम छुट्टी मिल गई। उन्होंने अपने भाई के साथ घर लौटने की इच्छा जताई। हमले में घायलों की वापसी के लिए जिला प्रशासन की टीम एक्टिव है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Tue, 11 Jun 2024 11:14 PM (IST)
Reasi Terror Attack: आतंकी हमले में घायल बंटी जम्मू से ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना, आतंकियों के गोली से हुए थे जख्मी
Jammu Terror Attack: आतंकी हमले में घायल बंटी ग्रेटर नोएडा हुए रवाना। फाइल फोटो

प्रवेंद्र सिंह सिकरवार, ग्रेटर नोएडा। (Real Terror Attack Hindi News) जम्मू संभाग के रियासी जिले के शिवखोड़ी धाम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले में घायल हुए ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा निवासी बंटी गोली लगने से घायल हो गए थे।

ग्रेटर नोएडा के बंटी अपने भाई के साथ फ्लाइट से रवाना

कटरा के नारायण अस्पताल से उनको मंगलवार शाम छुट्टी मिल गई। उन्होंने अपने भाई के साथ घर लौटने की इच्छा जताई। हमले में घायलों की वापसी के लिए जिला प्रशासन की टीम वहां मौजूद है। मंगलवार शाम ग्रेटर नोएडा के बंटी अपने भाई के साथ फ्लाइट से रवाना हो चुके हैं। घायल मीरा को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

लक्ष्मी और मीरा दोनों देवरानी और जेठानी

मीरा के पति अस्पताल में मौजूद है। हमले में घायल लक्ष्मी की हालत अभी गंभीर है। उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखने के लिए कहा गया है। लक्ष्मी और मीरा दोनों देवरानी और जेठानी है। मीरा और उसके पति ने लक्ष्मी के ठीक होने तक कटरा के अस्पताल में ही रुकने की इच्छा जताई है।

यह भी पढ़ें: Reasi Terror Attack: अखबार में देखा फोटो तो सुध खो बैठी मां, ग्रेटर नोएडा से परिवार जम्मू के लिए रवाना