Move to Jagran APP

Noida Road Accident: तेज रफ्तार जगुआर कार चालक ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, हुई मौत

सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने तेज रफ्तार जगुआर कार सवार चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल महिला को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Mon, 05 Dec 2022 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 02:39 PM (IST)
Noida Road Accident: तेज रफ्तार जगुआर कार चालक ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, हुई मौत
Noida Road Accident: तेज रफ्तार जगुआर कार चालक ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, हुई मौत

नोएडा, जागरण संवाददाता: सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने तेज रफ्तार जगुआर कार सवार चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल महिला को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपित चालक फरीदाबाद के सैमुअल एंड्रयू पैस्टर को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कार भी पुलिस के कब्जे में है।

loksabha election banner

सिर सहित अन्य हिस्से में गंभीर चोट

कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि सेक्टर-143 स्थित सरस्वती एनक्लेव निवासी दीपिका त्रिपाठी सेक्टर 96 स्थित मैसर्स राजनंदनी स्टेट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बतौर रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। रविवार को वह ऑफिस के लिए निकली। जब दीपिका सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने पहुंची तभी लापरवाही और तेजी से कार चलाते हुए चालक ने महिला की स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला स्कूटी से उछलकर दूर जाकर गिरी और सिर सहित अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने के कारण थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

घटना से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल

मृतका के स्वजन को भी घटना की जानकारी दे दी गई,वह भी अस्पताल पहुंचे। पहचान पत्र और स्कूटी के नंबर के आधार पर महिला की पहचान हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला पक्ष की ओर से अभी तक मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से नहीं की गई है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

Noida News: शादी का झांसा देकर एक साल तक युवती से बनाए अवैध संबंध, हुई गर्भवती

Noida: अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन का तुगलकी फरमान, अविवाहित युवक-युवतियों को छोड़नी होगी सोसायटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.