Move to Jagran APP

Noida News: हाथ में खंजर लेकर हुक्का पी रहे युवकों का वीडियो वायरल, जांच में जुटी है पुलिस

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्मों पर एक 14 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग हाथ में खंजर लेकर हुक्का पीते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा के आसपास का है।

By Ravi prakash singhEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 29 Jan 2023 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 06:58 PM (IST)
Noida News: हाथ में खंजर लेकर हुक्का पी रहे युवकों का वीडियो वायरल, जांच में जुटी है पुलिस

नोएडा जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर 14 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हाथ में खंजर लेकर चार युवक बैठकर हुक्का पी रहे हैं। वीडियो नोएडा के सेक्टर-51 के आसपास का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

वीडियो की पहचान की जा रही है

हालांकि नोएडा पुलिस अभी तक इस बात की जानकारी नहीं कर पाई है कि वीडियो नोएडा में कहां का है। एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि वीडियो की पहचान की जा रही है। पहचान कर युवकों के खिलाफ संंबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले स्टंट का वीडियो वायरल

बीते दिनों हाइवे पर स्कार्पियो लहराते और स्कूटी पर लटककर स्टंट करते युवकों का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर वायरल हुआ था। रविवार को डा.अजय वर्मा सहित कई अन्य यूजर ने कमिश्नरेट और यूपी पुलिस सहित विभाग के अधिकारियों को ट्विटर पर टैग करते हुए एक वीडियो साझा किया था और कार्रवाई करने की मांग की थी।

खंजर लिए हुक्का पीते नजर आए

वायरल वीडियो में चार युवक बिस्तर पर बैठकर हुक्का पी रहे हैं, उनके हाथ में एक खतरनाक खंजर भी है, जिसकी बारी बारी युवक नुमाइश करते हैं। वीडियो में खिड़की के जरिए बाहर का नजारा भी दिखाया जा रहा है, जिसमें कई इमारतें दिख रही हैं।

वीडियो रात का है, लेकिन कब का है,इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। प्रसारित वीडियो को कई लोगों ने देखा है ,जबकि करीब 30 लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

यह भी पढ़ें- Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग भाई-बहन का यौन शौषण करने वाला शख्स गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइक की चाहत में युवा खतरनाक वीडियो बनाते हैं,जो कभी-कभी जानलेवा भी साबित हो जाते हैं। स्टंट करते युवकों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाती है। 

यह भी पढ़ेंGreater Noida: बेटी से अभद्रता का विरोध करने पर पिता से मारपीट, परिवार ने किया पलायन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.