Move to Jagran APP

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग भाई-बहन का यौन शौषण करने वाला शख्स गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दनकौर में नाबालिग भाई-बहन का यौन शोषण करने वाले एक 55 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By mustkim khanEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 28 Jan 2023 04:11 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 04:11 PM (IST)
Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग भाई-बहन का यौन शौषण करने वाला शख्स गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में नाबालिग भाई-बहन का यौन शौषण करने वाला शख्स गिरफ्तार। फोटो सोर्स- जागरण फोटो।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। Greater Noida News:  ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में रहने वाले नाबालिग भाई बहन से उनके पड़ोस के ही 55 वर्षीय एक व्यक्ति को यौन शौषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि घर में दो नाबालिग भाई-बहन अकेले थे और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपित उनके घर में घुस गया। आरोपित द्वारा पहले नाबालिग बच्ची से यौन शौषण किया गया और जब वह रोने लगी तो मुंह दबा दिया। इसके बाद उसके भाई के साथ भी यौन शौषण कर दिया। जब दोनों बच्चे रोने लगे तो आरोपित उन्हें मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पड़ोसियों द्वारा मामले की सूचना बच्चों के स्वजन को दी गई।

घटना के बाद पीड़ित स्वजन मौके पर पहुंचे और आरोपित के खिलाफ पुलिस को शिकायत। मामले की गंभीरता समझते हुए एसीपी ब्रजनंदन राय और कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची । पुलिस द्वारा थोड़ी देर बाद ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बीबीसी डॉक्यूमेंट्री मामला: DU का एक्शन, 7 सदस्यीय समिति करेगी जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.