Move to Jagran APP

Greater Noida: घर में अकेला देख किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपित को पुलिस ने दबोचा

ग्रेटर नोएडा में 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रोहित सिंह के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बदायूं के बिसौली का रहने वाला है। घटना के दौरान किशोरी के स्वजन घर पर नहीं थे। करीब दो महीने बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित पीड़िता के पड़ोस में ही किराए पर रहता था।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 09 Aug 2023 04:52 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2023 04:52 PM (IST)
घर में अकेला देख किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म,

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र ने 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रोहित सिंह के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बदायूं के बिसौली का रहने वाला है। उसको घंटा चौक के समीप से गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

किशोरी के पड़ोस में रहता था आरोपित

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एक गांव में रहने वाली पीड़िता के साथ 26 अप्रैल को आरोपित ने दुष्कर्म किया था। आरोपित पीड़िता के पड़ोस में ही किराए पर रहता था। घटना के दौरान किशोरी के स्वजन घर पर नहीं थे। करीब दो महीने बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

जल्द दाखिल की जाएगी चार्जशीट

जल्द ही आरोपित के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी। गौतमबुद्ध नगर में किशोरी व महिला से दुष्कर्म के मामले में पिछले तीन साल में 70 आरोपितो को सजा हो चुकी है। पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में भी आरोपित को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। मामले की कोर्ट में कठोर पैरवी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.