नोएडा, जागरण संवाददाता। कुत्ते के लिए किराएदार का अपहरण करने के आरोप में जेल भेजे गए ललित यादव और मोंटी ठाकुर को जमानत मिल गई है। करीब 20 दिन तक जेल में बंद रहने के बाद दोनों आरोपितों को जिला जज अवनीश सक्सेना की अदालत ने जमानत दे दी है। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अल्फा एक सेक्टर से कुत्ते के लि किराएदार का अपहरण किया गया था। सोशल मीडिया पर घटना प्रसारित होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। 

अर्जेंटीनो नस्ल का था कुत्ता

बता दें कि जिस कुत्ते को लेकर मामला सामने आया था, वह अर्जेंटीनो नस्ल का है। यह कुत्ता काफी मंहगा और आकर्षक होता है। मकान के किराएदार राहुल ने अपहरण करने वाले युवकों से कुत्ते को ले जाने का विरोध किया था। इस बात से नाराज होकर आरोपितों ने राहुल का अपहरण कर लिया था। आरोपितों ने किराएदार राहुल के साथ मारपीट भी की थी। 

एक आरोपित का भाई उसी मकान में है किराएदार

इस मामले का एक आरोपित विशाल भी है। विशाल पुनीत का भाई है। पुनीत इसी मकान में रहने वाला एक अन्य किराएदार है। इस घटना के बाद पुनीत भी फरार हो गया था। इस घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें पकड़ा गया।  

यह भी पढ़ें- Noida: कुत्ते के लिए किराएदार का अपहरण करने वाले 2 गिरफ्तार, फिरौती में मकान मालिक से मांगा था डोगो अर्जेंटीनो

यह भी पढ़ें- UP Police का मददगार बना डॉग स्क्वायड का जॉनी, खाेल दिया कत्ल का राज, एसपी ने भी किया सेल्यूट

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट