Move to Jagran APP

Noida: कुत्ते के लिए किराएदार का अपहरण करने वाले 2 गिरफ्तार, फिरौती में मकान मालिक से मांगा था डोगो अर्जेंटीनो

Kidnapping For Dog बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अल्फा दो सेक्टर से कुत्ता के लिए युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अर्जेंटीनो नस्ल के सुल्तान नाम के कुत्ते के लिए बुधवार को तीन युवकों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 17 Dec 2022 09:09 PM (IST)Updated: Sat, 17 Dec 2022 09:09 PM (IST)
Noida: कुत्ते के लिए किराएदार का अपहरण करने वाले 2 गिरफ्तार, फिरौती में मकान मालिक से मांगा था डोगो अर्जेंटीनो
कुत्ते के लिए किराएदार का किया अपहरण करने वाले 2 गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अल्फा दो सेक्टर से कुत्ता के लिए युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अर्जेंटीनो नस्ल के सुल्तान नाम के कुत्ते के लिए बुधवार को तीन युवकों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था। आरोपित ने फिरौती में कुत्ता मांगा था। पकड़े गए आरोपितों की पहचान ललित व मोंटी के रूप में हुई है। दोनों अलीगढ़ के तीकरी के रहने वाले है। मुख्य आरोपित विशाल अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

loksabha election banner

दरअसल, यूनीटेक होराइजन सोसायटी में रहने वाले शुभम प्रताप सिंह का अल्फा दो सेक्टर में मकान है। उनके मकान में पुनीत, राहुल और प्रशांत किराये पर रहते हैं। बीते बुधवार को उनके मकान पर स्कार्पियो में सवार होकर तीन युवक विशाल, ललित व मोंटी आए। तीनों शराब के नशे में धुत्ते थे।

कुत्ते का विरोध करने पर किराएदार को ले गए

तीनों आरोपित मकान पर मौजूद उनके कुत्ते अर्जेंटीनो नस्ल को ले जाने लगे। मकान में किराए पर रहने वाले राहुल ने कुत्ते को ले जाने का विरोध किया। आरोपितों ने जबरन राहुल का अपहरण कर लिया। उसके साथ मारपीट करते हुए उसे अलीगढ़ ले गए थे।

एक आरोपित का भाई उसी मकान में है किराएदार

आरोपितों में शामिल विशाल मकान में किराए पर रहने वाले पुनीत का भाई है। अपहरण के बाद पुनीत भी मकान छोड़कर भाग गया। कुछ देर बाद मकान मालिक शिव प्रताप के मोबाइल पर आरोपितों का फोन आया था। आरोपितों ने कहा कि कुत्ता को ले आओ और किराएदार युवक राहुल को ले जाओ। फिरौती में कुत्ता मांगने का यह प्रकरण इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद सुर्खियों में रहा।

ये भी पढ़ें- Noida: एश्वर्या राय की फोटो लगे पासपोर्ट के साथ 3 विदेशी गिरफ्तार, रिटायर्ड कर्नल के साथ की थी करोड़ों की ठगी

बीटा दो कोतवाली प्रभारी अंजीन कुमार सिंह ने बताया कि घटना में शामिल आरोपित विशाल अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही फरार आरोपित को भी गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.