Move to Jagran APP

जनता ने फिल्म स्टार नवाजुद्दीन को नहीं नवाजा, भाभी की जमानत जब्त

सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बालीवुड में बोलबाला है, लेकिन बुढ़ाना में उनका जादू नहीं चल सका। नवाजुद्दीन की भाभी सपा के टिकट पर मैदान में थीं, उनकी जमानत जब्त हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 03 Dec 2017 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2017 03:11 PM (IST)
जनता ने फिल्म स्टार नवाजुद्दीन को नहीं नवाजा, भाभी की जमानत जब्त
जनता ने फिल्म स्टार नवाजुद्दीन को नहीं नवाजा, भाभी की जमानत जब्त

मुजफ्फनगर (जेएनएन)। बालीवुड में अपना मुकाम बना चुके बुढ़ाना के निवासी नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके घर की जनता ने ही नहीं नवाजा। यहां पर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भाभी बीते वर्ष सत्ता पर काबिज रही समाजवादी पार्टी के टिकट पर मैदान में थीं, इसके बाद भी उनकी जमानत जब्त हो गई। 

loksabha election banner

सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बालीवुड में बोलबाला है, लेकिन बुढ़ाना में उनका जादू नहीं चल सका। बुढ़ाना नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भाभी सबा सिद्दीकी समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनावी मैदान में थी। चुनाव में प्रचार के लिए नवाजुद्दीन ने पूरी ताकत झोंक रखी थी। यहां पर कभी हेलीकाप्टर से चुनावी सभा को संबोधित करने आए तो कभी कारों के काफिले के साथ पूरे कस्बे के रोड शो किया।

उनकी रैली व रोड शो के दौरान लोगों का हुजुम उमड़ा, तो युवा उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। उन्होंने कस्बे के लोगों को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सबा सिद्दीकी के पक्ष में वोट देने की अपील की लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मतदाताओं पर कोई असर दिखाई नही दिया, उनकी भाभी शबा सिद्दीकी हजार का आंकडा भी नही छू पाई। वह 791 मतों पर सिमटकर अपनी जमानत भी गंवा बैठी।

 

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अखिलेश यादव से नजदीकियां होने के कारण बुढ़ाना से सबा सिद्दीकी को टिकट मिलने पर स्थानीय सपाई नाराज हो गए थे। सिफारिश पर मिले सिंबल के बाद पार्टी के स्थानीय नेताओं ने दूरी बना ली।

सपा से टिकट मांग रहे नेताओं शहाबुदीन मुन्नन की पत्नी रिहाना बेगम ने कांग्रेस का दामन थामा तो तौसीफ राही की पत्नी नसरीन बसपा के पाले में चली गईं।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में EVM पर सवाल उठाने वाली शबाना की खुली पोल, मिले थे 87 वोट

सपा से टिकट मांग रहे बाली त्यागी की पत्नी साधना त्यागी ने रालोद का दामन थामकर रालोद के सिंसबल पर चुनाव लड़ा। समाजवादी पार्टी में ज्यादातर कार्यकर्ता और पदाधिकारी नाराज होने से दूसरी पार्टियों के सिंबल पर चुनाव लडऩे का खामियाजा सपा प्रत्याशी को भुगतना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: मायावती के बाद अखिलेश यादव ने भी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ा

बुढ़ाना में कस्बा व क्षेत्र के लोगों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बालीवुड में पलकों पर बैठाया वही राजनीति में नही नवाजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.