मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के मैनाठेर थाना क्षेत्र के इमरतपुर उधो गांव में एक अजीबोगरीब घटना प्रकाश में आई। सपना टूटने के बाद एक व्यक्ति ने दूसरे के खेत में पीर का मजार बना दिया। प्रकरण की गंभीरता भांप पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपित को हिरासत में ले लिया। शांति भंग के आरोप में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई।

मैनाठेर थाना प्रभारी रामवीर सिंह के मुताबिक चना मिली कि इमरतपुर उधो गांव का रहने वाला मुरीद ताहिर दूसरे के खेत में मजार बना रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पता चला कि मजार गांव के ही सुंदरलाल के खेत में बनाई जा रही है। खेत मालिक के ऐतराज पर मजार बनाने का काम रोका गया। पूछताछ में मुरीद ताहिर ने चौंकाने वाला दावा किया। पुलिस को बताया कि रात उसने सपना देखा था। सपने में एक पीर आए। उन्होंने सुंदरलाल के खेत में मजार बनाने का आदेश दिया। सुबह वह इमरतपुर पौधों और मधुपुरी के बीच खेत में पहुंचा। वहां सुंदरलाल की जमीन में मजार बनाने का काम शुरू कर दिया। इसकी भनक लगते ही सुंदरलाल के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। प्रकरण थाने पहुंचा। आरोपित के खिलाफ शांति भंग के आरोप में कानूनी कार्रवाई की गई। इसके बाद प्रकरण का पटाक्षेप हो सका।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में एक और बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म, गेहूं के खेत में ले जाकर क‍िशोर ने की हैवान‍ियत

Indian Railways : कोरोना कार्ड द‍िखाते ही म‍िल जाएगा प्‍लेटफार्म से बाहर जाने का रास्‍ता, रेलवे स्‍टेशन पर तैनात होगी टीम

शक में पत्नी के साथ पति ने ऐसा कृत्य किया कि सुनने वाले भी सिहर उठे, प्रावेट पार्ट को ऐसे पहुंचाई चोट 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021